BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, राजभर को बताया राजनीति का सौदागर

सुरेंद्र सिंह ने राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका मकसद अपने बेटे-बहू को सांसद बनाना है. अगर हिम्मत हो तो वो घोषणा करे कि मेरे जीते जी मुझको छोड़कर कोई राजनीति नहीं करेगा.

Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 10:45 AM IST
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, राजभर को बताया राजनीति का सौदागर
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह. Photo: News 18
Amit Srivastava
Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: May 20, 2018, 10:45 AM IST
बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह हमेशा से ही अपने विवादित बयानों को लेकर चर्चा का केंद्र बने रहते हैं. इस बार उन्होंने अपनी ही सरकार में कैबिनेट मंत्री और भारतीय समाज पार्टी (सुहेलदेव) के अध्यक्ष ओम प्रकाश राजभर पर हमला बोला. बीजेपी विधायक ने कहा, ओम प्रकाश राजभर राजनीति का सौदागर है, वे सिर्फ राजनीति में सौदा करते है. उन्होंने कहा कि शराबबंदी की मांग के पीछे उनका राजनैतिक उद्देश्य पूरा करना हैं. सुरेंद्र सिंह ने राजभर पर आरोप लगाते हुए कहा कि उनका मकसद अपने बेटे-बहू को सांसद बनाना है. अगर हिम्मत हो तो वो घोषणा करे कि मेरे जीते जी मुझको छोड़कर कोई राजनीति नहीं करेगा.

इसी कड़ी में कर्नाटक चुनाव में लंबे पॉलिटिकल ड्रामे पर बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि कांग्रेस व जेडीएस दोनों भ्रष्टाचारियों का अड्डा हैं. जिससे ये साबित हो गया है कि चोर कभी भी मिल सकते है. वही बंगाल हिंसा पर बोलते हुए उन्होंने राष्ट्रपति शासन लागू करने की मांग की.बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि जिस दिन हमारी मानसिकता की सरकार बंगाल की धरती पर कमान संभालेगी, उसी दिन सभी बांग्लादेशी मुसलमानों को हम लोग बार्डर से बाहर करेंगे.

भगवान के रूप में पैदा हो चुके हैं मोदी

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि अगर चुनाव में भारत की जनता मोदी जैसे महान और चरित्रवान नेता का तिरस्कार करती है तो यह मान लीजिएगा कि भारत परमात्मा का देश नहीं है. उन्होंने कहा कि पहले राजतंत्र था, अब प्रजातंत्र है. नेता ही भगवान है. उन्होंने कहा कि नेता के रूप में मोदी जी एक महान भगवान के रूप में पैदा हो चुके हैं और उनके नेतृत्व में भारत में राम राज्य आएगा.
First published: May 20, 2018, 10:44 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...