लाइव टीवी

बलियाः बीजेपी अध्यक्ष महेंद्रनाथ पांडेय ने शिवपाल यादव को जमीनी नेता बताया
Ballia News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 8, 2018, 11:16 PM IST

शिवपाल यादव के सेकुलर मोर्चा के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना एक संगठन बनाया है और भविष्य में जैसी राजनैतिक परिस्थितियां बनेगी तब वैसा विचार किया जाएगा.

  • Share this:
बलिया जिले में शुक्रवार को दौरे पर पहुंचे बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष महेंद्र नाथ पांडेय ने सपा छोड़कर नया मोर्चा बनाने वाले पूर्व सपा नेता शिवपाल यादव की शान में खूब कसीदे पढ़े. बीती रात बलिया पहुंचे पाण्डेय एक तरफ जहां मायावती के बयान पर उनको आड़े हाथों लिया तो शिवपाल यादव को एक जमीनी नेता बताया है. मालूम हो, बसपा सुप्रीमो मायावती ने एक प्रेस कांफ्रेंस में कहा था कि SC/ST का विरोध bjp की एक साजिश है, पर्दे के पीछे से बीजेपी साजिश करके समाज को बांटने का काम कर रही है.

यह भी पढ़ें-आखिर क्यों अमर सिंह के पक्ष में दिख रही भाजपा और चुप है सपा?

मायावती को जबाव देते हुए महेंद्र नाथ पांडेय ने कहा कि मायावती जी के मुख से यह शोभा नहीं देता है, जिन्होंने अपनी राजनीति 'तिलक,तराजू और तलवार' से लेकर शुरू किया था और समाज को बांटने का काम किया था. उन्होंने आगे कहा कि भारतीय जनता पार्टी समाज के सभी लोगों को लेकर चलने की नीति पर चलती रही है.

यह भी पढ़ें-यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने राजभर की पार्टी के विधायक को बताया 'चोर'

वहीं, जातिय सम्मेलन पर उन्होंने कहा कि बीजेपी की केंद्र व राज्य सरकार से गरीबों के हित में अच्छी योजना बना रही है और इसके जरिए जनता तक लाभ पहुंचाने के लिए सबको जागरूक किया जा रहा है. हालांकि शिवपाल यादव के सेकुलर मोर्चा के बीजेपी में शामिल होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि उन्होंने अपना एक संगठन बनाया है और भविष्य में जैसी राजनैतिक परिस्थितियां बनेगी तब वैसा विचार किया जाएगा.

(रिपोर्ट-अमित श्रीवास्तव, बलिया)

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 8, 2018, 11:11 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर