लाइव टीवी

बलियाः घर के सामने शराब पीने से मना करने पर दबंगों ने गर्भवती महिला को पीटा

News18 Uttar Pradesh
Updated: November 8, 2018, 11:22 AM IST

मामला बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के चांदपुर गांव का है. इसी गांव में अल्पसंख्यक पीड़ित परिवार भी रहता है.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से एक बड़ी खबर सामने आई है, जहां कुछ दबंग शराबियों ने नशे में धुत होकर एक अल्पसंख्यक परिवार के साथ मारपीट की है. दबंगों ने पीड़ित परिवार के महिलाओं को भी नहीं बख्शा है. कहा जा रहा है कि गर्भवती महिला को भी पीटा गया है. पीड़ित परिवार के शिकायत के आधार पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.

जानकारी के मुताबिक, मामला बलिया के बैरिया विधानसभा क्षेत्र के चांदपुर गांव का है. इसी गांव में अल्पसंख्यक पीड़ित परिवार भी रहता है. बुधवार को घर के सामने शराब पीने से मना किया आधा दर्जन के करीब शराबियों ने अल्पसंख्यक परिवार पर हमला बोल दिया. पहले शराबियों ने घर के पुरुष के साथ मारपीट की. जब शोर सुनकर महिलाएं बीच- बचाव करने आईं, तो उसे भी धक्का देकर जमीन पर पटक दिया गया. कहा जा रहा है कि दबंगों ने परिवार के एक पुरुष के अलावा दो महिलाओं को पीटा है.

ये भी पढ़ें- शामली में पुलिस और बदमाशों की बीच मुठभेड़, 6 बदमाश गिरफ्तार

शराबियों ने गर्भवती आसमां खातून को भी नहीं बख्शा है. उसकी भी लात-घूसों से इतनी पिटाई की कि वह वहीं पर गिरकर तड़पने लगी. चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को देख सभी बदमाश घटना स्थल से फरार हो गए. इसके बाद घायल महिला को सीएचसी सोनबरसा में भर्ती कराया गया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बाता दें कि स्थानीय भाजपा विधायक सुरेन्द्र सिंह भी चांदपुर के रहने वाले हैं.

ये भी पढ़ें- योगी आदित्यनाथ ने अयोध्या में मनाई दीवाली, कहा- मंदिर था, है और रहेगा

रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 8, 2018, 9:40 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...