लाइव टीवी

ट्रेन में ही पत्नी को तीन तलाक देकर फरार हुआ शौहर, 10 माह पहले की थी लव मैरिज

amit kumar Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: January 9, 2019, 12:11 PM IST
ट्रेन में ही पत्नी को तीन तलाक देकर फरार हुआ शौहर, 10 माह पहले की थी लव मैरिज
पीड़ित महिला अमीरून

महिला ने बताया कि उसका शौहर उसे अक्सर तलाक देने की धमकी देता था, लेकिन इस बार ट्रेन में ही बिना किसी वजह के तीन बार तलाक बोल कर चला गया.

  • Share this:
तीन तलाक को लेकर कानून बनाने के बाद भी देश में इससे जुड़ी घटनाएं थमने का नाम नहीं ले रही हैं. ताजा मामला बलिया सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसन्तपुर गांव का है, जहां की रहने वाली अमीरून अपने शौहर हैदर शेख के साथ मुंबई में रहती थी. रविवार को वह अपने शौहर के साथ मुंबई से गांव आ रही थी कि ट्रेन में ही अचानक शौहर ने उसे तीन तलाक बोलकर मौके से फरार हो गया. उधर पति द्वारा आचानक बीच रास्ते मे तलाक देकर भाग जाने से हैरान व परेशान पत्नी सुखपुरा थाने पहुंचकर पुलिस से रो-रोकर अपनी आप बीती बतायी. स्थानीय पुलिस ने भी पीड़िता के द्वारा दिये गए प्रार्थना पत्र के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर जांच में जुट गई है.

लखनऊ-नोएडा नहीं, आगरा में मिल रहा है सबसे सस्ता पेट्रोल-डीजल, जानिए- आज के रेट्स

महिला ने बताया कि उसका शौहर उसे अक्सर तलाक देने की धमकी देता था, लेकिन इस बार ट्रेन में ही बिना किसी वजह के तीन बार तलाक बोल कर चला गया. बलिया जिले के सुखपुरा थाना क्षेत्र के बसंतपुर निवासी हैदर शेख ने बांसडीह रोड थाना के शेरिया गांव की अमीरुन से 25 फरवरी 2018 को निकाह किया था. इसके बाद वह अपनी पत्नी को लेकर मुंबई में रहने चला गया.

UP: 69 हजार शिक्षक भर्ती परीक्षा की आंसर-की जारी

10 महीने बाद मुंबई से ट्रेन से अपनी पत्नी को लेकर आ रहा था. लेकिन रविवार को जब ट्रेन बलिया स्टेशन पर पहुंची तो उसने पत्नी को तीन पर तलाक कहा और ट्रेन से उतर गया. इससे घबराई अमीरुन उसके पीछे पीछे ट्रेन से उतर गई. स्टेशन से निकलने के बाद हैदर बहेड़ी तक आया, लेकिन उसके बाद वह लापता हो गया. कुछ देर तक उसने वहां पति को खोजा और इसके बाद रोती बिलखती हुई सुखपुरा थाने पर पहुंची. वहां अपनी आप बीती थानाध्यक्ष से बताई.

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 9, 2019, 11:49 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...