बलिया: नाबालिग रेप पीड़िता ने स्कूल में दिया मृत बच्चे को जन्म

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 27, 2019, 8:37 AM IST
बलिया: नाबालिग रेप पीड़िता ने स्कूल में दिया मृत बच्चे को जन्म
नाबालिग रेप पीड़ि‍ता ने स्‍कूल में ही बच्‍चे को जन्‍म दे दिया. (सांकेतिक तस्वीर)

हाईस्कूल (High School) में पढ़ने वाली किशोरी स्कूल गई थी. क्लास रूम में ही किशोरी के पेट में दर्द होने लगा तो उसने शिक्षक को इसकी जानकारी दी थी.

  • Share this:
बलिया (Ballia) जिले के गड़वार थाना क्षेत्र में एक नाबालिग रेप पीड़िता (Minor Rape Victim) का स्कूल में ही प्रसव हो गया. उसने एक मृत बच्चे को जन्म दिया. इसकी खबर मिलते ही स्कूल प्रशासन में हड़कंप मच गया. प्रसव के बाद आनन-फानन में पीड़िता को उसके घर भिजवा दिया गया.

हाईस्कूल में पढ़ने वाली किशोरी स्कूल गई थी. क्लास रूम में ही किशोरी के पेट में दर्द हुआ तो उसने शिक्षक को इसकी जानकारी दी. शिक्षक ने अस्पताल की जगह लड़की को स्कूल के पास बगीचे में जाने को कह दिया. बाग में पहुंचते ही लड़की को प्रसव शुरू हो गया और उसने मृत बच्चे को जन्म दिया. प्रसव की जानकारी मिलते ही स्कूल में खलबली मच गई. जिसके बाद आनन-फानन में स्कूल के कर्मचारियों ने किशोरी को उसके घर पहुंचा दिया.

सात माह पहले हुआ था रेप

पीड़िता के परिजनों का कहना है कि सात माह पहले घर पर दूध लेने के लिए आने वाले एक युवक ने युवती के साथ रेप किया था. इतना ही नहीं रेप के बाद उसने लड़की को किसी को भी इसके बारे में बताने पर जान से मारने की धमकी दी थी.

एएसपी संजय यादव ने बताया कि रेप के आरोपी को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है. पीड़ित लड़की का मेडिकल जांच करवाई गई है. पुलिस ने युवती की स्थिति फिलहाल बेहतर बताई है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 27, 2019, 8:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...