BJP MLA सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान, कहा- 'भारत के मुसलमान इजराइलियों से सीखें देशभक्ति'

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुस्लिमों को लेकर दिया विवादित बयान

Ballia News: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इजरायल-फिलस्तीन संघर्ष पर बोलते हुए कहा कि इजरायल के लोगों की देशभक्ति को वो सलाम करते हैं. भारत के मुसलमानों को इजरायल की जनता से सीख लेनी चाहिए.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जनपद के बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) का एक और विवादित बयान सामने आया है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने भारतीय मुसलमानों को देशभक्ति इजराइल के लोगों से सीखने की नसीहत दी. विधायक ने कहा –“भारत मे रहने वाले मुस्लिम आतंकवादी देश से गद्दारी करते हैं. उनसे अच्छा तो कुत्ता है जो अपने मालिक के प्रति वफादारी रखते हुए, जिसका खाता है, उसके सामने पूंछ हिलाता है.”

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने इजरायल-फिलस्तीन संघर्ष पर बोलते हुए कहा कि इजरायल के लोगों की देश भक्ति को वो सलाम करते हैं. बीजेपी विधायक ने कहा कि भारत के लोगों को इजरायल की जनता से सीख लेनी चाहिए. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि भारत के मुस्लिम परस्त लोगों से कुत्ता बेहतर है, जो जिसका खाता है, उसके सामने पूंछ हिलाता है. लेकिन भारत कि धरती पर रहने और देश का खाने वाले मुस्लिमपरस्त और आतंकवादी कुत्ते से भी गए गुजरे हैं, जिनमें वफादारी नहीं है. सुरेंद्र सिंह बैरिया से बीजेपी विधायक है,और अपने बयानों के लेकर हमेशा चर्चा में बने रहते हैं.

विपक्ष पर भी साधा निशाना
इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने विपक्ष पर भी जमकर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि परमात्मा ने इन्हें किस स्तर की बुद्धि दी है. परमात्मा ने इन्हें सद्बुद्धि दें ताकि ये विपक्ष की भूमिका का निर्वाहन कर सकें. उन्होंने कहा कि अगर प्रधानमंत्री हवन भी करेंगे तो विपक्ष को दुर्गंध आएगी.