बलिया: युवा चेतना संगठन जरूरतमंदों को बांट रहा है भोजन और राहत सामग्री

बलिया में युवा चेतना संगठन लोगों में राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं.

बलिया में युवा चेतना संगठन लोगों में राहत सामग्री का वितरण कर रहे हैं.

बलिया जिले में मालदेपुर मोड़ पर लगातार 8वें दिन युवा चेतना के द्वारा जरुरतमंद लोगों के बीच जनता की रसोई में भोजन वितरित किया.

  • Share this:

बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया जिले में मालदेपुर मोड़ पर लगातार 8वें दिन युवा चेतना के द्वारा जरुरतमंद लोगों के बीच जनता की रसोई में भोजन वितरित हुआ. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी एवं युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने लोगों को भोजन करवाया. स्वामी अभिषेक ब्रह्मचारी ने कहा की हम नर सेवा में नारायण सेवा मानते हैं. युवा चेतना का उद्देश्य है कोई भूखा न रहे. मोदी-योगी सरकार फेल हो चुकी है सबको एकजुट होकर इस महामारी से लड़ना होगा.

युवा चेतना के राष्ट्रीय संयोजक रोहित कुमार सिंह ने कहा की इस विपदा में हम जनता के साथ हैं. श्री सिंह ने कहा की भाजपा सिर्फ धर्म के आधार पर राजनीति कर सकती है और कुछ नहीं. श्री सिंह ने कहा की प्रदेश की जनता मर रही है वो भी तब जब योगी मुख्यमंत्री हैं. श्री सिंह ने कहा की योगी सरकार ने लोगों को मरने के लिए सड़कों पर छोड़ दिया है. श्री सिंह ने कहा की हम अंतिम सांस तक किसी को दिक्कत नहीं होने देंगे श्री सिंह ने कहा की युवा चेतना गरीब के साथ है.

Youtube Video

राष्ट्रीय संयोजक रोहित सिंह ने बताया कि बहुत से लोगों के लिए अपना पेट पालना कठिन कार्य नहीं होता है लेकिन यदि किसी के पास पैसा है या धन है तो उस धन का उपयोग सार्थक कार्य में करना चाहिए. इसी सोच के साथ मेरे द्वारा लगातार जरूरतमंदों को आवश्यक सामग्री का वितरण किया जा रहा है.

रोहित सिंह ने कहा कि आज जो समय गुजर रहा है, उसमें जरूरत है हम सभी को एक साथ मिलकर काम करने की. इसी क्रम में मेरे द्वारा लगातार जरूरतमंदों में भोजन, पानी एवं दिनचर्या के अन्य वस्तु जरूरतमंदों में वितरण किया जाता है. आज डेढ़ सौ लोगों को भोजन वितरण किया गया तथा राहत सामग्री बांटी गई.

अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज