लाइव टीवी

बेटी बोलती रही मुझे नहीं मरना फिर भी मां ने दो बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 20, 2019, 12:08 PM IST
बेटी बोलती रही मुझे नहीं मरना फिर भी मां ने दो बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या
बेटी बोलती रही मुझे नहीं मरना फिर भी मां ने दो बच्चों के साथ कर ली आत्महत्या

बताया जाता है कि इसी बीच दिनेश की पत्नी 38 वर्षीय पुष्पा अपने तीन मासूम बच्चों बड़ी बेटी 10 साल की साक्षी, नौ वर्षीय शिवांगी व आठ साल के बेटे अभिषेक को साथ लेकर बलिया-फेफना रेलखंड पर देवरिया कलां गांव के पास पहुंच गयी.

  • Share this:
बलिया. बैंक कर्मचारी की पत्नी ने गुरुवार शाम को अपने दो मासूम बच्चों के साथ ट्रेन के सामने कूदकर जान दे दी. इस दौरान बड़ी बेटी अंतिम समय में भाग गयी, लिहाजा उसकी जान बच गयी. मूल रूप से बैरिया थाना क्षेत्र के मठ ध्वजू गिरी निवासी दिनेश यादव बैंक में नौकरी करते हैं. उनकी तैनाती वर्तमान समय में मऊ के कोपागंज में है. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

घटना फेफना थाना क्षेत्र के देवरिया कलां गांव की है. बता दें कि दिनेश यादव परिवार के साथ शहर से सटे परमंदापुर में किराये पर रहते थे. बताया जाता है कि इसी बीच दिनेश की पत्नी 38 वर्षीय पुष्पा अपने तीन मासूम बच्चों बड़ी बेटी 10 साल की साक्षी, नौ वर्षीय शिवांगी व आठ साल के बेटे अभिषेक को साथ लेकर बलिया-फेफना रेलखंड पर देवरिया कलां गांव के पास पहुंच गयी.

पुलिस के अनुसार सागरपाली की ओर से आ रही डाउन सद्भावना एक्सप्रेस के सामने पुष्पा ने सभी बच्चों के साथ कूद गई. हादसे से चंद सेकेंड पहले बड़ी बेटी साक्षी मां का हाथ छुड़ाकर भाग गयी. इससे उसकी जान बच गई और महिला के साथ शिवांगी व अभिषेक की जान चली गई. आसपास के लोगों ने पुलिस को घटना की सूचना दी.

आशंका जतायी जा रही है कि महिला ने परिवारिक कलह से यह कदम उठाया है. हालांकि पुलिस का कहना है कि छानबीन के बाद सही कारणों की जानकारी हो सकेगी. फिलहाल पुलिस घटना की जांच पड़ताल में जुटी है. एक ही परिवार को तीन लोगों की मौत से इलाके में कोहराम मच गया.

(रिपोर्ट: अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

गिरफ्तार डकैत सोहन कोल ने खोली एमपी पुलिस के दावों की पोल, कहा- मैंने मारा बबुली और लवलेश को
Loading...

3 हजार का चालान कटा तो जूनियर इंजीनियर ने कटवा दी चौकी और थाने की बिजली

चीन से कैलाश पर्वत और मानसरोवर छीनने का दम दिखाये मोदी सरकार: सपा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 20, 2019, 9:26 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...