लाइव टीवी

बलिया: पढ़ाई के दौरान स्कूल में हुआ बार-बालाओं का अश्लील डांस, वीडियो वायरल

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 5, 2019, 11:48 AM IST

इस मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय ने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वहीं फिल्मों गीतों के तेज आवाज के कारण बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह से प्रभावित हुई.

  • Share this:
बलिया के प्राथमिक विद्यालय में आयोजित एक कार्यक्रम के दौरान बार डांसरों ने जमकर ठुमके लगाए. कंबल वितरण के नाम पर विद्यालय परिसर में आयोजित कार्यक्रम के दौरान डांसरों ने फिल्मी गीतों के धुत पर ठुमका लगाया गया. बताया जा रहा है कि इस दौरान बच्चे क्लास में पढ़ाई कर रहे थे. वहीं फिल्मों गीतों के तेज आवाज के कारण बच्चों की पढ़ाई पूरी तरह से प्रभावित हुई. मामला सामने आने के बाद बेसिक शिक्षा अधिकारी ने जांच के बाद कड़ी कार्रवाई का आश्वासन दिया है. वीडियो वायरल होने के बाद महकमे में हड़कंप मच गया है.

मामला सहतवार थाना क्षेत्र के आसमान ठोठा गांव का है. जहां प्राथमिक विद्यालय आसमान ठोठा में ग्राम प्रधान के द्वारा कंबल वितरण का कार्यक्रम नाच-गाने के बीच प्राथमिक विद्यालय परिसर में पढ़ाई कर रहे बच्चों के बीच किया गया. इस दौरान स्टेज पर बार बालाएं स्टेज पर फिल्मी गीतों के तेज धुनों पर अश्लील डांस करती नजर आई. गाने के तेज आवाज के कारण शिक्षकों को बच्चों की पढ़ाई बीच में ही रोकनी पड़ी.

वही कार्यक्रम में मौजूद पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों के साथ पूर्व माननीय कार्यक्रम को रोकवाने के बजाय बार बालाओं के डांस का आनन्द लेते हुए नजर आए. इस मामले में बेसिक शिक्षा अधिकारी संतोष कुमार राय ने कहा कि जांच के बाद दोषियों के खिलाफ कड़ी कार्रवाई की जाएगी. बता दें कि यूपी में योगी सरकार जहां सरकारी स्कूलों को बेहतर शिक्षा देने के लिए प्रयास कर रही है, वहीं कुछ लोग बच्चों के भविष्य के साथ खिलवाड़ करने से बाज नहीं आ रहे हैं.

(रिपोर्ट: अमित श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

CM सिटी गोरखपुर में भी हुआ ताबड़तोड़ 'एनकाउंटर', ये रहा आंकड़ा

सुर्खियां: 'ठांय-ठांय' कर बदमाशों को भगाने वाले दरोगा को लगी गोली, सामने आया करोड़ों का काला धन
Loading...

लखनऊ: आयकर विभाग की छापेमारी में बरामद हुई करोड़ों की 'ब्लैक मनी'

बुलंदशहर में भीषण सड़क हादसा, बच्ची सहित 3 लोगों की दर्दनाक मौत

यूपी में 37-37 सीटों पर लड़ेंगे सपा-बसपा, कांग्रेस को बस दो सीटें!

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 5, 2019, 10:52 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...