BJP सांसद की मायावती और प्रियंका को नसीहत, जनादेश का करें सम्मान
Ballia News in Hindi

BJP सांसद की मायावती और प्रियंका को नसीहत, जनादेश का करें सम्मान
बलिया से बीजेपी सांसद वीरेंद्र सिंह मस्त ने मायावती और प्रियंका गांधी जनादेश का सम्मान करने की नसीहत दी है. (फाइल फोटो)

सांसद ने कहा कि मायावती और प्रियंका इन दिनों ट्वीट करके कानून-व्यवस्था को लेकर योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रही हैं. यह लोकसभा चुनाव में उनकी हार की हताशा का परिणाम है.

  • Share this:
बीजेपी किसान मोर्चा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के बलिया से सांसद वीरेंद्र सिंह 'मस्त' ने कानून-व्यवस्था के मुद्दे पर उत्तर प्रदेश सरकार को घेर रही कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा और बीएसपी प्रमुख मायावती को जनादेश का सम्मान करने की नसीहत दी है.

सिंह ने कहा कि मायावती और प्रियंका इन दिनों ट्वीट करके कानून-व्यवस्था और अन्य मुद्दों को लेकर उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार को घेर रही हैं. यह लोकसभा चुनाव में उनकी हार की हताशा का परिणाम है.

लोकतंत्र में हार के बाद जनादेश स्वीकारने की परंपरा
उन्होंने मायावती और प्रियंका को जनादेश का सम्मान करने की नसीहत दी और कहा कि लोकतंत्र में चुनाव हारने के बाद जनादेश को स्वीकार करने की परंपरा है. जनता का आदेश मानना लोकतंत्र को मजबूत बनाता है. सिंह ने कानून-व्यवस्था को लेकर बीजेपी सरकार का बचाव करते हुए स्पष्ट किया कि केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार और उत्तर प्रदेश की योगी सरकार कानून-व्यवस्था को सुदृढ करने के लिए निरंतर कदम उठा रही है.
किसानों के हित के लिए मोदी सरकार लेगी क्रांतिकारी फैसला


उन्होंने एक सवाल के जबाब में दावा किया कि मोदी सरकार किसानों के हित व कल्याण के लिए आने वाले समय में अनेक क्रांतिकारी फैसले लेगी. किसानों को हर साल छह हजार रुपए देने का फैसला अभी पहला कदम है. सिंह ने कहा कि उनके सुझाव पर मोदी सरकार के 60 वर्ष से अधिक उम्र के किसानों औरक कृषि से जुड़े लोगों को पेंशन दिए जाने के निर्णय से देश में बुनियादी बदलाव आएगा.

ये भी पढ़ें-

प्रियंका गांधी बोलीं, अब पत्रकार बंधक बनाए जा रहे हैं...

आजम खान का वीडियो वायरल, लांघी भाषा की हर मर्यादा
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज