लाइव टीवी

विधायक ने BJP को बताया 'देवताओं की पार्टी', ममता बनर्जी के लिए कही ये बात...

भाषा
Updated: January 14, 2020, 7:42 PM IST
विधायक ने BJP को बताया 'देवताओं की पार्टी', ममता बनर्जी के लिए कही ये बात...
बीजेपी विधायक सिंह ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा. (File Photo)

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने कहा कि बीजेपी 'देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है.

  • Share this:
बलिया. अपने विवादास्पद बयानों को लेकर सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Bannerjee) पर निशाना साधते हुए कहा है कि प्रजातांत्रिक व्यवस्था में बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से 'राक्षसी संस्कार' हैं और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है. बलिया जिले के बैरिया से बीजेपी विधायक सिंह ने सोमवार को मीडिया से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर निशाना साधा.

संशोधित नागरिकता कानून को लेकर ममता के विरोध से जुड़े एक सवाल पर उन्होंने कहा, 'प्रजातांत्रिक व्यवस्था में ममता बनर्जी के अंदर शुद्ध रूप से राक्षसी संस्कार है और उनके पास नारी धर्म का कोई संस्कार नहीं है.' उन्होंने कहा, 'जो सैकड़ों हिंदुओं का कत्लेआम करने वाले शरणार्थियों को संरक्षण दे रही है, ऐसे नेता को हम राक्षस ही कह सकते हैं.'

उन्होंने कहा कि बीजेपी 'देवताओं की पार्टी है, जबकि सपा, बसपा और तृणमूल कांग्रेस राक्षसों की पार्टी’ है. उन्होंने कहा कि आतंकवादियों को संरक्षण देने का मतलब राक्षसों को संरक्षण देना होता है. उत्तर प्रदेश में पुलिस विभाग में कल लागू की गई पुलिस आयुक्त प्रणाली की सफलता को लेकर पूछे गए सवाल के जवाब में बीजेपी विधायक ने कहा कि व्यवस्था चाहे जो भी हो, जब तक अधिकारी, कर्मचारी और नेता समाज के लिए संवेदनशील नहीं होंगे, कोई भी सिस्टम बना देंगे, इससे बहुत बड़ा परिवर्तन नहीं होगा.

ये भी पढ़ें:- ICC महिला T20 वर्ल्ड कप में अपना जलवा बिखेरेंगी जौनपुर की दो बेटियां राधा यादव और शिखा पांडे

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 14, 2020, 6:08 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर