BJP नेता का विवादित बयान, राहुल गांधी को बताया रावण का वंशज

सुरेंद्र सिंह का कहना है कि राहुल गांधी राजनीति के एलकेजी कक्षा के विद्यार्थी हैं, और मोदी जी राजनीति के प्रिंसिपल. प्रिंसिपल के सामने एलकेजी का विद्यार्थी नहीं टिक पाएगा.

News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 10:34 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: May 6, 2018, 10:34 PM IST
यूपी के बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी को लेकर एक विवादित बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि राहुल गांधी रावण के वंशज हैं, 2019 का लोक सभा चुनाव भगवान बनाम रावण के बीच होगा. सुरेंद्र ने मायावती पर तमाम तरह के आरोप लगाए हैं.

सुरेंद्र सिंह का कहना है कि राहुल गांधी राजनीति के एलकेजी कक्षा के विद्यार्थी हैं, और मोदी जी राजनीति के प्रिंसिपल. प्रिंसिपल के सामने एलकेजी का विद्यार्थी नहीं टिक पाएगा. सुरेंद्र ने मायावती और अखिलेश पर भी हमला बोलते हुए कहा- बुआ व भतीजा दोनों राजनीति के तस्कर हैं, इनको राजनीति पैसा कमाने के लिए करना है. मायावती जी तो पैर छूने, बात करने और रोटी खाने तक के लिए भी पैसा लेती हैं.

सुरेंद्र इतने पर ही नहीं रुके  उन्हें देश के मुसलमानों के लिए कहा-  जिस दिन मुसलमान मजबूत हो जाएगा वहां हिन्दुस्तान कमजोर हो जाएगा.आगे कहा कि अधिकांश मुसलमानों की धारणा भारत के साथ नहीं जुड़ी होती हैं. अधिकांश की मानसिकता पाकिस्तानी होती है, पाकिस्तान से जुड़ी होती है. आज के डेट में भी कुछ अच्छे मुसलमान हैं उनका मैं स्वागत करता हूं. उनसे कोई गिलवा-शिकायत नहीं है. अभी तो मैं विधायक हूं जिस समय मैं मुख्यमंत्री बन जाऊंगा उस समय बताऊंगा.
First published: May 6, 2018, 10:34 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...