• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बलिया: दुर्गा पूजा पंडाल में BJP विधायक के प्रवेश पर लगी रोक, ये रही वजह

बलिया: दुर्गा पूजा पंडाल में BJP विधायक के प्रवेश पर लगी रोक, ये रही वजह

भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया का पंडाल में प्रवेश वर्जित.

भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया का पंडाल में प्रवेश वर्जित.

BJP विधायक धनंजय कनौजिया ने इंटरलॉकिंग और स्‍ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था, लेकिन अभी तक उसे पूरा नहीं किया. इसके बाद युवकों ने दुर्गा पूजा पंडाल में उनके प्रवेश पर रोक को लेकर तख्‍ती लगा दी.

  • Share this:
    बलिया. बलिया जिले के बेल्थरा रोड से भाजपा विधायक धनंजय कनौजिया ने अपना वादा पूरा नहीं किया तो गांव वालों ने दुर्गा पूजा पंडाल में उनके प्रवेश न करने की तख्ती लगा दी. युवकों ने यह तख्ती दुर्गा पंडाल के बाहर टांगी ही नहीं, बल्कि उसको सोशल मीडिया पर भी वायरल कर दिया है. फिलहाल इस मामले में बीजेपी विधायक की तरफ से कोई बयान सामने नहीं आया है.

    मामला नगरा थाना क्षेत्र के ताड़ीबड़ा गांव का है. दुर्गा पूजा समिति के लोगों ने बताया कि तीन साल पहले दशहरा पर जब विधायक गांव में आए थे, तो बिना किसी मांग के ही दुर्गा पंडाल के पास इंटरलाकिंग और स्ट्रीट लाइट लगाने का वादा किया था, लेकिन उसे पूरा नहीं किया. उनके द्वारा धार्मिक कार्यों के प्रति अनदेखी से गांव वालों में नाराजगी बढ़ गई.

    हालांकि, बीजेपी विधायक ने दशहरा बाद उसे पूरा कराने का वादा किया. इस वर्ष भी दशहरा के पूर्व कार्य को पूरा कराने की सूचना अपने मातहतों से दिलवाई थी, लेकिन दशहरा आ गया और काम अब तक नहीं हुआ. इससे नाराज होकर दुर्गा पूजन समिति ने दुर्गा पंडाल में उनके प्रवेश पर रोक लगाने वाला बोर्ड लगा दिया है. सोशल मीडिया पोस्टर के वायरल होने से चारों ओर चर्चाओं का बाजार गर्म है.

    (अमित कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

    ये भी पढ़ें:

    लखनऊ से आनंद विहार आ रही डबल डेकर ट्रेन पटरी से उतरी, ड्राइवर की सुझबूझ से टला बड़ा हादसा

    रिटायर्ड दारोगा ने पहले लिखी पत्‍नी की हत्‍या की 'स्क्रिप्ट', फिर खुद भी दे दी जान

    अलीगढ़: पुलिस के हत्थे चढ़े AMU प्रोफेसर से रंगदारी मांगने वाले 3 बदमाश

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज