BJP विधायक ने PWD डाक बंगले के चौकीदार को पीटा

बताया जा रहा है कि बीते शाम को सुरक्षित सीट से बीजेपी विधायक धनंजय कन्नौजिया अपने समर्थकों के साथ डाक बंगले पर पहुंचे. जहां मौजूद चौकीदार ने मारपीट करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 3:49 PM IST
BJP विधायक ने PWD डाक बंगले के चौकीदार को पीटा
प्रतीकात्मक फोटो
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 5, 2019, 3:49 PM IST
बलिया में बीजेपी विधायकों और उनके समर्थकों ने लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले के चौकीदार को जमकर पीट दिया. मामला सदर कोतवाली स्थित लोक निर्माण विभाग के डाक बंगले का है. बताया जा रहा है कि बीते शाम को सुरक्षित सीट से बीजेपी विधायक धनंजय कन्नौजिया अपने समर्थकों के साथ डाक बंगले पर पहुंचे. जहां मौजूद चौकीदार ने मारपीट करने का सनसनीखेज आरोप लगाया है.

चौकीदार ने बताया कि समर्थकों के साथ पहुंचे विधायक ने एक कमरा खोलने को कहा, लेकिन मैंने जब डाक बंगले में मौजूद सभी कमरों के बुक होने की बात कही, तो विधायक को काफी बुरा लगा. वही मामले की जानकारी पाकर एक्सईएन एस.डी.कन्नौजिया ने मुझसे अपना कमरा खोलकर विधायक जी को बैठाने को बोला और जब मैंने एक्सईएन का कमरा खोलकर दूर खड़े विधायक और उनके समर्थकों को हाथ देकर बुलाया, तो पहले से नाराज विधायक जी मुझे 2-3 झापड़.

घटना के बाद मैने मामले से उच्चाधिकारियों को अवगत करा दिया है. जबकि मामले को लेकर लोक निर्माण विभाग के एक्सईएन एस.डी.कन्नौजिया ने बताया कि आपके माध्यम से मामले की जानकारी मिली है. फिर भी चौकीदार द्वारा लिखित में दिये जाने पर विधायक के खिलाफ कारवाई की जायेगी. इस पूरे मामले पर आरोपी बीजेपी विधायक ने अपनी अनभिज्ञता जताई है.

ये भी पढ़ें -

अलीगढ़ में गीता पढ़ने पर मुस्लिम शख्‍स पर हमला, मामला दर्ज

यूपी में 26 एडिशनल एसपी के तबादले, यहां देखें लिस्ट

चपटी नाक कहकर चिढ़ाती थी बहन, भाई ने गला दबाकर मार डाला 
First published: July 5, 2019, 3:49 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...