लाइव टीवी

करोड़ों की लागत से तैयार रोड को BJP विधायक ने जेसीबी से उखड़वाया, जानें क्या है मामला

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 7:56 PM IST

लोक निर्माण विभाग के द्वारा जिले के शिवपुर कपूर दियर गांव के प्राथमिक विद्यालय से लेकर भुसौला गांव तक 1 करोड़ 10 लाख की लागत से सड़क बनायी जा रही थी. ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण मे मौरंग की जगह पर मिट्टी का प्रयोग किया गया था.

  • Share this:
बलिया जिले से बीजेपी विधायक द्वारा जेसीबी से जबरन सड़क उखड़वाने का मामले सामने आया है. दरअसल जिले के शिवपुर कपूर दियर गांव में लोक निर्माण विभाग द्वारा करोड़ों की लागत से सड़क बनाई गई थी.  विधायक सुरेन्द्र सिंह ने खराब गुणवत्ता का हवाला देते हुए सड़क को उखड़वा दिया. विधायक के इस कार्रवाई से लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों और प्रशासनिक अधिकारियों में हड़कंप मच गया है. वहीं ग्रामीणों विधायक की इस कार्रवाई से खुशी जाहिर की है.

बता दें कि लोक निर्माण विभाग के द्वारा जिले के शिवपुर कपूर दियर गांव के प्राथमिक विद्यालय से लेकर भुसौला गांव तक 1 करोड़ 10 लाख की लागत से सड़क बनायी जा रही थी. 16 सौ मीटर लम्बी सड़क के प्रथम फेज मे ठेकेदार द्वारा सड़क निर्माण मे मौरंग की जगह पर मिट्टी का प्रयोग किया गया था. जिसकी शिकायत ग्रामीणों ने विधायक से की थी.



ग्रामीणों की शिकायत पर रविवार को बिना किसी पूर्व सूचना के जेसीबी के साथ मौके पर पहुंचे बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह ने आनन-फानन में सड़क को उखड़वाना शुरू करवा दिया. इधर मामले की जानकारी जब लोक निर्माण विभाग के इंजीनियरों और प्रशासनिक अधिकारियों को लगी तो उनका हाथ-पांव फूल गए.



मौके पर पहुंचे लोक निर्माण विभाग सहायक अभियन्ता ने सड़क निर्माण मे मानक के विपरीत हुये कार्य को स्वीकारते हुये पुनः गुणवत्ता युक्त सड़क बनाने का वादा कर जैसे-तैसे नाराज विधायक को शान्त कराया. (रिपोर्ट-अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढे़ें: बरेली: चावल कारोबारी ने BJP विधायक को लगाया 50 लाख का चूना, केस दर्ज

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 7:56 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...