भाजपा MLA ने मिलाया CM तीरथ सिंह रावत के सुर में सुर, बोले- बेटियां परिवार की प्रतिष्ठा होती हैं, इसलिए मर्यादा जरूरी

Tirath Singh Rawat, Uttarakhand News,मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, उत्तराखंड न्‍यूज़, पीएम नरेंद्र मोदी, फटी जींस

Tirath Singh Rawat, Uttarakhand News,मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत, उत्तराखंड न्‍यूज़, पीएम नरेंद्र मोदी, फटी जींस

Balia News: ‘फटी जींस’ को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद उत्तर प्रदेश से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी उनके सुर में सुर मिलाया है. उन्होंने कहा कि बेटियां परिवार की प्रतिष्ठा होती हैं, इसलिए उनका मर्यादा में रहना जरूरी है.

  • Last Updated: March 18, 2021, 5:26 PM IST
  • Share this:
बलिया. ‘फटी जींस’ को लेकर उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत के बयान के बाद उत्तर प्रदेश के बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी उनके सुर में सुर मिलाया है. गुरुवार को उन्होंने कहा कि महिलाओं और पुरुषों, दोनों को मर्यादित वस्त्र ही पहनने चाहिए.

सुरेंद्र सिंह यहां संवाददाताओं से बातचीत कर रहे थे. उन्होंनेे कहा कि महिलाएं और बेटियां परिवार की प्रतिष्ठा होती हैं और इसे बनाए रखने के लिए मर्यादा में रहना जरूरी है. उन्होंने कहा कि पशु और इंसान में बुनियादी फर्क यही होता है कि इंसान अंगों को ढंक कर मर्यादित तरीके से रहता है, जबकि जानवर नग्न अवस्था में. भाजपा विधायक  ने कहा कि पुरुष और महिलाओं को ऐसा वस्त्र पहनना चाहिए जिससे उनके ”सभ्य और सुशील होने का एहसास झलके और वे बेहूदा ना लगे.”

उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत द्वारा महिलाओं के “फटी जींस पहनने” को लेकर दिए गए बयान के बाद शिवसेना सांसद स्वाति चतुर्वेदी तथा कुछ अन्य महिला नेताओं द्वारा रावत का विरोध किए जाने पर सुरेंद्र सिंह ने तंज करते हुए कहा कि “संस्कारित व्यक्ति से ही सही टिप्पणी की उम्मीद की जा सकती है.” बता दें कि उत्तराखंड के मुख्यमंत्री तीरथ सिंह रावत ने अपने हालिया बयान में कहा है कि महिलाओं को “फटी हुई जींस” पहने देखकर उन्हें हैरानी होती है. उनके मन में सवाल उठता है कि इससे समाज में क्या संदेश जाएगा.

CM रावत का गुरुवार को भी एक बयान सोशल मीडिया में वायरल हो रहा है. जिसमें तीरथ स‍िंह रावत कह रहे हैं कि जब वह गढ़वाल विवि श्रीनगर में पढ़ते थे, तो चंडीगढ़ से एक लड़की, जो पहाड़ की ही थी श्रीनगर पढ़ने आ गई. सीएम ने उसके कपड़ों का जिक्र करते हुए कहा कि उसके हाफ कट. पहली बार नया-नया फैशन तो उसे लड़के ऐसे देख रहे थे कि बस आ गई मुंबई से कोई. उसका कुछ दिन ऐसा मजाक बना ऐसा मजाक, क्येांकि सारे पीछे भागना शुरू कर दिए.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज