BJP MLA का विवादास्पद बयान, ईश्वरीय शक्ति ने की मुन्ना बजरंगी की हत्या में मदद

भाजपा विधायक ने कहा कि, सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है. वह (सृष्टि संचालक) जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है.  

News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 12:10 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: July 11, 2018, 12:10 PM IST
बयानों से हमेशा चर्चा में रहने वाले बैरिया विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने मुन्ना बजरंगी की हत्या पर सनसनीखेज बयान दिया है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने न केवल मुन्ना बजरंगी की हत्या पर खुशी जताई बल्कि यह भी कहा कि कानून ने न्याय करने में देर किया तो ईश्वरीय शक्ति ने मुन्ना बजरंगी को मारने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.

विधायक सुरेंद्र सिंह ने अपनी बात के पक्ष में तर्क देते हुए कहा कि, 'मुन्ना बजरंगी मारा गया इसे ईश्वरीय व्यवस्था ही मानिए. संविधान (कानून) भले ही थोड़ा देर लगाए हुए था लेकिन ईश्वर ने ऐसा करने के लिए किसी को प्रेरित कर दिया.



उन्होंने कहा कि इस घटना से यह प्रमाणित हो गया कि जो जैसा करेगा उसको उसका फल भी भुगतना पड़ेगा. सृष्टि का संचालन करने वाला अपने हिसाब से सृष्टि चलाता है. वह (सृष्टि संचालक) जिसको दंड दिलवाना चाहता है, जिस तरीके से दिलवाना चाहता है, वह दंड दिलवाता है.’

यह भी पढ़ें - 

मुन्ना बजरंगी की सुरक्षा पर हाईकोर्ट में होनी थी सुनवाई, उसी दिन हो गई हत्या

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि, मुन्ना बजरंगी का जीवन ब्यूरोक्रेसी के भ्रष्टाचार की भेंट चढ़ गया. पैसे के बल पर जेल में क्या नहीं हो जाता? जेल में पैसे के बल पर सब कुछ संभव है. पैसा देकर जेल में असलहा लाया गया होगा. बागपत जेल के कर्मी बिके हुए थे. पैसे के बल पर जेल में क्या नहीं हो जाता, जेल के कर्मी कहीं न कहीं बिके होंगे, तभी असलहा सुनील राठी तक पहुंचा होगा.

उन्होंने यह स्वीकार किया कि इस घटना ने ब्यूरोक्रेसी में भ्रष्टाचार को फिर से उजागर कर दिया है. बीजेपी विधायक ने मुन्ना बजरंगी की पत्नी के योगी सरकार पर लगाए आरोपों को सिरे से खारिज कर दिया. उन्होंने कहा कि उनके परिवार को इस तरह के आरोप लगाने का कोई नैतिक अधिकार नहीं है.रिपोर्ट - अमित कुमार श्रीवास्तव

ये भी पढ़ें -

माफिया डॉन मुन्ना बजरंगी की मौत से पहले का VIDEO वायरल

मुन्ना बजरंगी मर्डर: DGP बोले- पुलिस की सुरक्षा में नहीं हुई थी कोई चूक

मुन्ना बजरंगी की हत्या के बाद जागी सरकार, यूपी की जेलों की व्यवस्था सुधारने को गठित की कमेटी

यूपी में गैंगवॉर की लंबी श्रृंखला की एक कड़ी है मुन्ना बजरंगी की हत्या: पूर्व डीजीपी

मुन्ना बजरंगी की हत्या से दहशत में जेल में बंद मुख़्तार अंसारी समेत अन्य गैंगस्टर, सुरक्षा बढ़ी
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर

News18 चुनाव टूलबार

चुनाव टूलबार