बलिया गोलीकांड: आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले MLA सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल

आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले MLA सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल
आरोपी के पक्ष में खड़े होने वाले MLA सुरेंद्र सिंह पर यूपी बीजेपी अध्यक्ष ने बरसाए फूल

बता दें कि बलिया गोलीकांड मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh)पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी.

  • News18Hindi
  • Last Updated: October 24, 2020, 2:16 PM IST
  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में कोटे की दुकान के आवंटन को लेकर प्रशासनिक अधिकारियों द्वारा बुलाई गई खुली बैठक में एक शख्स की गोली मारकर हत्या (Shot Dead) मामले में बवाल मचा हुआ है. इसी बीच बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में बयान देने वाले भारतीय जनता पार्टी के विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) पर अब फूल बरसाए जाने का वीडिया सामने आया है. एक कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के बीजेपी अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने सुरेंद्र सिंह पर फूल बरसाए हैं. इससे पहले बलिया गोलीकांड के मुख्य आरोपी के पक्ष में बयान देने के बाद सुरेंद्र सिंह को पार्टी की ओर से कारण बताओ नोटिस दिए जाने की बात सामने आई थी.

वहीं अपने ऊपर फूल बरसता देख विधायक भी खुश नजर आ रहे है और हाथ जोड़कर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र सिंह को धन्यवाद भी कर रहे है. दरअसल यह वीडियो बलिया का है. जहां बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष सिकंदरपुर के विधायक संजय यादव के यहां आयोजित कार्यक्रम श्री कृष्ण मंदिर निर्माण के भूमि पूजन के कार्यक्रम में पहुंचे थे. इस भूमि पूजन कार्यक्रम में बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने मंच से विपक्ष पर जाम कर हमला बोला और प्रधानमंत्री मोदी की खूब तारीफ की.





ये भी पढे़ं- UP: संदिग्ध परिस्थितियों में DIG चंद्र प्रकाश की पत्नी की मौत, घर में मिला शव
बता दें कि बलिया गोलीकांड मामले में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह पर आरोप है कि उन्होंने बलिया कांड के आरोपी धीरेंद्र सिंह के पक्ष में परिवार के साथ जाकर पुलिस से मुलाकात की थी. सुरेंद्र सिंह, धीरेंद्र सिंह के परिवार वालों के बीच जाकर रोए भी थे, जिसका वीडियो वायरल हुआ था. इसके बाद से ही बीजेपी पर आरोपी का साथ देने का आरोप भी लग रहा है.

ये है पूरा मामला
बलिया जिले की ग्राम सभा दुर्जनपुर व हनुमानगंज की कोटे की दो दुकानों के आवंटन के लिए गुरुवार दोपहर को पंचायत भवन में खुली बैठक का आयोजन किया गया था. इसमें एसडीएम बैरिया सुरेश पाल, सीओ बैरिया चंद्रकेश सिंह और बीडीओ बैरिया गजेंद्र प्रताप सिंह के साथ ही रेवती थाने की पुलिस फोर्स मौजूद थी. दुकानों के लिए चार स्वयं सहायता समूहों ने आवेदन किया, जिसमे दो समूहों मां सायर जगदंबा स्वयं सहायता समूह और शिव शक्ति स्वयं सहायता समूह के बीच मतदान कराने का निर्णय लिया गया. इस बीच दोनों पक्षों में मारपीट शुरू हो गई. आरोप है कि धीरेंद्र ने अपनी पिस्टल से फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें जयप्रकाश उर्फ गामा पाल की गोली लगने से मौत हो गई.

(रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज