मायावती को लेकर BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- रोज करवाती हैं फेशियल, रंगवाती हैं बाल
Ballia News in Hindi

मायावती को लेकर BJP नेता के बिगड़े बोल, कहा- रोज करवाती हैं फेशियल, रंगवाती हैं बाल
बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह

उत्‍तर प्रदेश से बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि मायावती हमारे नेता पर शौक़ीन होने के आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लें.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश में लोकसभा चुनाव की सरगर्मी बढ़ने लगी है. अपने बयानों से चर्चा में रहने वाले उत्‍तर प्रदेश के बीजेपी विधायक सुरेंद्र नारायण सिंह ने बसपा सुप्रीमो मायावती पर विवादित टिप्पणी की है. सुरेंद्र नारायण सिंह ने कहा कि मायावती हमारे नेता पर शौक़ीन होने के आरोप लगाने से पहले अपने गिरेबान में झांक कर देख लें. जो महिला रोज फेशियल करवाती हैं, बाल कलर करवाती हैं, वह हमारे नेता को शौकीन कहेंगी?

गौरतलब है कि मायावती ने ट्विटर के जरिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर निशाना साधा था. मायावती ने ट्वीट किया था, 'सादा जीवन उच्च विचार के विपरीत शाही अन्दाज में जीने वाले जिस व्यक्ति ने पिछले लोकसभा चुनाव के समय वोट की खातिर अपने आपको चायवाला प्रचारित किया था, वह अब इस चुनाव में वोट के लिए ही बड़े तामझाम और शान के साथ अपने आपको चौकीदार घोषित कर रहे हैं. देश वाकई बदल रहा है.''


बता दें कि सुरेंद्र सिंह बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी के विधायक हैं. वह लगातार अपने तीखे बयानों की वजह से चर्चा में रहते हैं. इससे पहले पिछले साल जब पांच राज्यों में हुए विधानसभा चुनाव के नतीजे आए थे, तब उन्होंने कहा था कि दलितों को आसमान पर नहीं चढ़ाना चाहिए. इसके अलावा उन्नाव रेप केस को लेकर भी टिप्पणी की थी.



ये भी पढ़ें-

यूपी सरकार ने पूरे किए दो साल, CM योगी ने गिनाई 10 बड़ी उपलब्धियां

मोदी-योगी की फोटो लगी पिचकारी पर लगी रोक, सपा ने किया था हंगामा

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज