Home /News /uttar-pradesh /

गठबंधन पर बीजेपी MLA के बिगड़े बोल, कहा- सपा मतलब सांप और बसपा मतलब बिच्छू

गठबंधन पर बीजेपी MLA के बिगड़े बोल, कहा- सपा मतलब सांप और बसपा मतलब बिच्छू

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की फाइल फोटो

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की फाइल फोटो

सुरेंद्र सिंह ने मायावती को शुद्ध रूप से व्यापारी बताया. उन्होंने कहा कि बसपा का कोई मुकाम नहीं है, बसपा राजनीतिक दुकान है.

    अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया जिले में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने सपा-बसपा गठबंधन पर एक बार फिर विवादित बयान दिया है. विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि सपा मतलब सांप होता है और बसपा मतलब बिच्छू. उन्होंने कहा कि सांप और बिच्छू का जोड़ा समाज को प्रताड़ना और संकट में डालने वाला होगा. वह डंक मारने व काटने का काम करेगा.

    उन्होंने मायावती को शुद्ध रूप से व्यापारी बताया. उन्होंने कहा कि बसपा का कोई मुकाम नहीं है, बसपा राजनीतिक दुकान है. मायावती राजनीति की दुकान चलाती हैं, दुकानदार चाहते हैं कि ग्राहक आ जाए और खरीदार दुकान पर जाते हैं. यह बातें उन्होंने बुधवार को बलिया में टाउन हाल में आयोजित कार्यक्रम के बाद पत्रकारों से बातचीत के दौरान कहीं.

    लोकसभा चुनाव: अखिलेश से मुलाकात के बाद सपा-BSP गठबंधन में RLD को मिलीं ये चार सीटें!

    उन्होंने कहा कि मायावती ग्राहक खोजती हैं और ग्राहक वही मिलेगा जिसके पास पैसा होगा. जिसके पास पैसा होगा टिकट खरीदने की ताकत होगी वही उनकी दुकान पर जाएगा और टिकट खरीद लेगा.उन्होंने कहा कि मायावती जी को कोई तोहफा और माला दे दे तो उन्हें माला नही चेक भरा माल चाहिए. जन्मदिन पर केक काटने के नाम पर तोहफे के रूप में चेक भरा माल मिल जाता है तो वह खुश हो जाती हैं.

    विधायक ने कहा कि 2019 का लोकसभा चुनाव एक तरफ लंगोटी व रोटी के लिए तो दूसरी तरफ दारू और बोटी के लिए होगा. संतों की लंगोटी व रोटी के नेता प्रधानमंत्री मोदी होंगे, वहीं दारू और बोटी की लड़ाई में कौन नेता होगा अभी बताना मुश्किल है.

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास,सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

    आपके शहर से (बलिया)

    बलिया
    बलिया

    Tags: BJP, BSP, Samajwadi party, Up news in hindi

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर