BJP विधायक के विवादित बोल, कहा-मुस्लिम रखते हैं 50 पत्नी और पैदा करते हैं 1050 बच्चे

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपशब्‍द कहे और मायावती (Mayawati) को लोभी कह डाला. वे यहीं नहीं रूके, कार्यकर्ताओं के बीच अति उत्साह में उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भी काफी तल्‍ख टिप्‍पणी की थी.

News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 10:20 AM IST
BJP विधायक के विवादित बोल, कहा-मुस्लिम रखते हैं 50 पत्नी और पैदा करते हैं 1050 बच्चे
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का विवादित बयान
News18Hindi
Updated: July 15, 2019, 10:20 AM IST
अपने विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों मे बने रहने वाले बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने सोमवार को एक बार फिर मुस्लिम आबादी पर बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह का कहना है कि मुस्लिम धर्म में आप जानते हैं कि एक शख्स 50 पत्नियों को रखता है और 1050 बच्चे पैदा करता है. यह परंपरा नहीं है बल्कि जानवरों जैसी प्रवृत्ति है. आज जब देश के सामने जनसंख्या एक बड़ी चुनौती के रूप में है तो मुस्लिम समाज को देश के प्रति अपनी जिम्मेदारी समझनी चाहिए.

इससे पहले सुरेंद्र सिंह ने अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) को अपशब्‍द कहे और मायावती (Mayawati) को लोभी कह डाला. वे यहीं नहीं रूके, कार्यकर्ताओं के बीच अति उत्साह में उन्होंने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) पर भी काफी तल्‍ख टिप्‍पणी की थी. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अखिलेश और मायावती दोनों शुद्ध रुप से राजनीतिक दरिद्र हैं. उन्होंने बसपा सुप्रीमो मायावती पर आरोप लगाते हुए कहा कि उपचुनाव में अकेले 11 विधानसभा सीटों पर चुनाव लड़कर वो 22 करोड़ रुपए वसूलेंगी.



बीजेपी विधायक ने कहा कि योगी (योगी आदित्यनाथ) जैसे हनुमान को रोकने की क्षमता किसी में नहीं है. उन्होंने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि अब लंकिनी का नाश होगा और वहां पर विभीषण का राज होगा.
Loading...

आपको बता दें कि यह पहली बार नहीं है जब बैरिया सीट से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कोई विवादित बयान दिया है. अक्सर वो अपने असंसदीय बयानों से सुर्खियां बटोरते रहते हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.

ये भी पढ़ें:

लखनऊ में रोडवेज बस ने स्कूल वैन में मारी टक्कर, कई बच्चे घायल

साक्षी-अजितेश की लवस्टोरी में यूपी पुलिस उठा सकती है ये कदम

लव मैरिज मामला: HC में पेश होंगे साक्षी और अजितेश, लगाई है सुरक्षा की गुहार
First published: July 15, 2019, 10:12 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...