लाइव टीवी

अयोध्या पहुंचे बीजेपी विधायक ने कहा- राम मंदिर मामले को हाईजैक करने जुटी शिवसेना

News18Hindi
Updated: November 25, 2018, 2:17 PM IST
अयोध्या पहुंचे बीजेपी विधायक ने कहा- राम मंदिर मामले को हाईजैक करने जुटी शिवसेना
भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह

शिवसेना पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि जो पार्टी मानवता की सेवा नहीं कर सकती वो भगवान राम की सेवा क्या करेगी. राम मंदिर मामला पूरे हिंदुओं का है, कोई एक पार्टी इसे अपना नहीं कह सकती.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 25, 2018, 2:17 PM IST
  • Share this:
बलिया जिले के बैरिया सीट से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह हजारों कारसेवकों के साथ बलिया से अयोध्या प्रस्थान के दौरान पत्रकारों से बातचीत में कहा कि शिवसेना राम मंदिर मामले को हाईजैक करने की कोशिश में जुटी है. यह वही शिवसेना है जो मुंबई से उत्तर भारतीयों को मारपीट कर भगाती है. बीजेपी विधायक ने दावा करते हुए कहा कि भगवान राम के लिए एक बार तो क्या सात बार विधायकी कुर्बान है. सुरेंद्र सिंह ने कहा कि अगर आरएसएस प्रमुख मोहन भागवत जी का आदेश हो जाए तो भगवान राम के लिए संविधान क्या है, अपनी जान भी दे सकता हूं.

उन्होंने कहा कि अगर सर्वोच्च न्यायालय के जज रोज सुनवाई करके त्वरित फैसला दे देते तो आज इस तरह की नौबत नहीं आती. शिवसेना पर हमला बोलते हुए बीजेपी विधायक ने कहा कि जो पार्टी मानवता की सेवा नहीं कर सकती वो भगवान राम की सेवा क्या करेगी. राम मंदिर मामला पूरे हिंदुओं का है, कोई एक पार्टी इसे अपना नहीं कह सकती.



इससे पहले अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर विश्व हिंदू परिषद द्वारा 25 नवंबर को धर्म सभा के आयोजन से पहले बलिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि 'भगवान राम' का मंदिर लोग खुद बना लेंगे. उन्होंने कहा कि जरूरत पड़ने पर उस दिन 1992 का इतिहास दोहराया जाएगा. जिस तरह 1992 में संविधान को ताक पर रखकर बाबरी मस्जिद ढहायी गई थी, जरूरत पड़ी तो संविधान को ताक पर रखकर राम मंदिर बनाया जाएगा.
Loading...

ये भी पढ़ें:

अयोध्या में VHP की धर्मसभा पर शिवपाल ने उठाए ये सवाल, पैदल पहुंचे राजभवन

VHP की धर्मसभा शुरू, चंपत राय बोले- 92 के बाद खत्म नहीं हुआ राम मंदिर मुद्दा, याद दिलाना जरूरी

विहिप की धर्मसभा में पहुंचा किन्नर अखाड़ा, कहा- राम मंदिर के लिए अब इंतजार नहीं करेंगे

रामलला दर्शन कर बोले उद्धव ठाकरे, चुनाव के समय सब करते हैं राम-राम, फिर करते हैं आराम

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 25, 2018, 1:54 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...