भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह का बयान, ‘भगवान का प्रसाद मानकर पैदा करें बच्‍चे’

भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने बलिया जिले में आयोजित एक कार्यक्रम में कहा कि हिंदुओं को ‘हम 2 हमारे 5 नहीं’ बल्‍कि भगवान का प्रसाद मानकर बच्‍चे पैदा करने चाहिए.

News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2018, 12:22 PM IST
News18 Uttar Pradesh
Updated: August 9, 2018, 12:22 PM IST
अपने विवादित बयानों के कारण सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने जनसंख्‍या को लेकर एक बार फिर टिप्पणी की है. यूपी के बलिया जिले में आयोजित कार्यक्रम में उन्‍होंने कहा कि हिंदुओं को भगवान का प्रसाद मानकर बच्‍चे पैदा करने चाहिए.

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि हिंदुस्तान की धरती पर हिंदू अधिक हैं इसलिए हिंदुस्तान है मगर जिस दिन हिंदुओं की संख्या कम हो जाएगी, हिंदुस्तान नहीं रहेगा, इसलिए हिंदुओं को चिंतन करना चाहिए और 'हम 2 हमारे 5 बच्‍चे' नहीं बल्कि भगवान का प्रसाद समझकर बच्‍चे पैदा करने चाहिए. इसके अलावा उन्‍होंने कहा कि अगर भारतीय सेना को एक सप्‍ताह का समय मिले तो वो पाकिस्तान का गर्दा झाड़ देगी.

बता दें कि बीते दिनों में भी बीजेपी विधायक ने जनसंख्‍या के मुद्दे पर पहले भी विवादित बयान दिया था. उन्‍होंने कहा था कि हिन्दू समुदाय के लोगों को कम से कम पांच बच्चे पैदा करने चाहिए. सिंह ने कहा था कि भारत तभी मजबूत होगा जब भारत का हिंदू मजबूत होगा.

यह भी पढ़ें : BJP विधायक के विवादित बोल, कहा- रेप की घटनाओं के लिए माता-पिता जिम्मेदार 

यह भी पढ़ें: उन्नाव रेप केस पर बोले बीजेपी MLA, 'तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं करता' 

यह भी पढ़ें: आरक्षण को लेकर मराठा समूहों का महाराष्ट्र बंद आज, पुणे में नहीं खुलेंगे स्कूल कॉलेज 
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर