Home /News /uttar-pradesh /

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल- अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर 'चोर-चोर मौसेरे भाई'

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल- अखिलेश यादव और ओमप्रकाश राजभर 'चोर-चोर मौसेरे भाई'

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का अमर्यादित बयान

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का अमर्यादित बयान

UP Politics News: बीजेपी विधायक ने सपा सुभासपा गठबंधन को 'चोर-चोर मौसेरे भाई' कहा है. साथ ही ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसे से की है.. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है.

अधिक पढ़ें ...

बलिया. बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह एक बार फिर अपने विवादित बयान को लेकर सुर्ख़ियों में हैं. इस बार सुरेंद्र सिंह ने सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर और समाजवादी पार्टी के बीच गठबंधन को लेकर अमर्यादित बयानबाजी की है

बीजेपी विधायक ने सपा सुभासपा गठबंधन को ‘चोर-चोर मौसेरे भाई’ कहा है. साथ ही ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसे कर दी. उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन उनके संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है.

सपा से गठबंधन पर सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राजभर पवित्र गंगाजल से नहाकर अब पोखरे में नहाने गए हैं. अखिलेश यादव और ओपी राजभर ‘चोर-चोर मौसेरे भाई हैं.’ उन्होंने कहा कि दो चोर माल के बंटवारे को लेकर लड़ जाएंगे. सुरेंद्र सिंह के इस बयान के बाद सियासी बखेड़ा खड़े होने के आसार हैं.

सपा से गठबंधन पर हमला

बहरहाल बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित बयान दिया है. माना जा रहा है कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने अमर्यादित शब्दों का इस्तेमाल किया। उन्होंने सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर की तुलना भैंसे से की, जबकि सपा मुखिया अखिलेश यादव और सुभासपा अध्यक्ष ओमप्रकाश राजभर को चोर और लुटेरा कहा . उन्होंने कहा कि बीजेपी ने ओमप्रकाश राजभर को भैंसे से इंसान बनाने की कोशिश की, लेकिन ओमप्रकाश राजभर का संस्कार और स्वभाव भैंसे जैसा है. उन्होंने कहा कि ओमप्रकाश रजभर पवित्र गंगाजल से नहाकर अब पोखरे में नहाने गए हैं. उन्होंने कहा कि अखिलेश यादव और ओपी राजभर चोर-चोर मौसेरे भाई हैं. दो चोर माल के बंटवारे को लेकर लड़ जाएंगे.

Tags: Akhilesh yadav, Omprakash Rajbhar, UP news, Up news in hindi

विज्ञापन

राशिभविष्य

मेष

वृषभ

मिथुन

कर्क

सिंह

कन्या

तुला

वृश्चिक

धनु

मकर

कुंभ

मीन

प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
और भी पढ़ें
विज्ञापन

टॉप स्टोरीज

अधिक पढ़ें

अगली ख़बर