UP: बीजेपी MLA सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल, असुर ताड़का से कर डाली ममता बनर्जी की तुलना

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह के बिगड़े बोल (File photo)

इसे पहले सुरेंद्र सिंह पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं. उन्‍होंने ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया था.

  • Share this:
    बलिया. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) अब पश्चिम बंगाल की मुख्‍यमंत्री ममता बनर्जी (Mamta Banerjee) पर हमला बोला है. उन्‍होंने ममता की तुलना ताड़का असुर से कर डाली है. बीजेपी विधायक ने कहा कि बंगाल में भी बीजेपी सत्ता में आएगी. ममता बनर्जी लोकतंत्र की ताड़का हैं. बंगाल में इंसान और इंसानियत सुरक्षित नहीं हैं. बैरिया विधानसभा से विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि बंगाल में ताड़का वध होना तय है. राम लक्ष्मण और हनुमान पैदा हो चुके हैं.

    उन्होंने राम -लक्ष्मण की तुलना मोदी-शाह की जोड़ी से करते हुए सीएम योगी की तुलना हनुमान से कर डाली. उन्‍होंने कहा कि अगर यहां से मीडिया के लोग बंगाल में गए होते तो अब तक कई दफा पिटाई खा चुके होते. वहां न लोकतंत्र है, न संवेदना है और न संस्कार हैं. सुरेंद्र सिंह ने आगे कहा कि गोली खाकर भी देश और हिंदुत्व की रक्षा करने वाले लोग देश में हैं. देश का प्रत्येक राष्ट्रभक्त बंगाल जाकर भगवा लहराएगा.

    पं. बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले पर हुआ हमला
    बता दें कि पश्चिम बंगाल में आगामी विधानसभा चुनाव को लेकर बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा दो दिवसीय दौरे पर कोलकाता में हैं. इसी दौरान डायमंड हार्बर जाते वक्त जेपी नड्डा के काफिले पर पथराव किया गया. टीएमसी कार्यकर्ताओं पर लाठी-डंडे और पत्थरों से हमला करने का आरोप लगाया गया है. इस हमले में बीजेपी नेता कैलाश विजयवर्गीय की कार पर भी पथराव किया गया, लेकिन वह बाल-बाल बच गए.

    पहले भी कर चुके हैं ममता पर प्रहार
    इसे पहले सुरेंद्र सिंह पहले भी कई विवादित बयान दे चुके हैं. उन्‍होंने ममता बनर्जी पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाया था. उन्‍होंने कहा था कि ममता बनर्जी अपनी भाषा बदल लें नहीं तो उनका भी हश्र कांग्रेस नेता पी चिदंबरम जैसा होगा. सुरेंद्र सिंह ने कहा था कि ममता बनर्जी एक भारतीय हैं, इसलिए वह यहां रह सकती हैं.

    (रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.