लाइव टीवी

मोदी जैसा पीएम और योगी जैसा सीएम, फिर भी भगवान राम टेंट में: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह

News18Hindi
Updated: November 18, 2018, 1:12 PM IST
मोदी जैसा पीएम और योगी जैसा सीएम, फिर भी भगवान राम टेंट में: BJP विधायक सुरेंद्र सिंह
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह. Photo: File

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बीते 12 नवंबर को कहा था कि 'जब भगवान राम चाहेंगे तब अयोध्या में मंदिर बन जाएगा'. उन्होंने कहा कि हर कार्य भगवान ही करते हैं.

  • News18Hindi
  • Last Updated: November 18, 2018, 1:12 PM IST
  • Share this:
अयोध्‍या में राम मंदिर निर्माण को लेकर राजनीतिक गलियारों में सरगर्मियां बढ़ गई है. बलिया से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने भी शनिवार को राम मंदिर निर्माण को लेकर बयान दिया है. मीडिया से बातचीत में बीजेपी विधायक ने कहा कि 'मोदी जी जैसा महान प्रधानमंत्री हो, वो भी हिंदुवादी और योगी जी जैसा महान हिंदुवादी नेता मुख्‍यमंत्री हो, उस समय भी भगवान राम टेंट में रहें इससे बड़ा दुर्भाग्‍य भारत और हिंदु समाज के लिए नहीं होने वाला. ऐसी परिस्थिति बनाई जानी चाहिए कि राम मंदिर अयोध्‍या में बने.' उनका कहना है कि संविधान से बड़ा भगवान होता है. भगवान राम का मंदिर जरूर बनना चाहिए.

बता दें कि उत्तर प्रदेश के उपमुख्यमंत्री दिनेश शर्मा ने बीते 12 नवंबर को कहा था कि 'जब भगवान राम चाहेंगे तब अयोध्या में मंदिर बन जाएगा'. उन्होंने कहा कि हर कार्य भगवान ही करते हैं. बीजेपी ने अपने संकल्प पत्र में भी राम मंदिर पर अपना पक्ष रखा है. गौरतलब है कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण को लेकर जारी हलचलों के बीच उत्तर प्रदेश सरकार के धर्मार्थ कार्य मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने भी बड़ा बयान दिया था.



उन्होंने कहा कि अगले साल होने वाले लोकसभा चुनाव से पहले अयोध्या में राम मंदिर का शिलान्यास निश्चित तौर पर होगा और मुख्ममंत्री योगी आदित्यनाथ ही शिलान्यास करेंगे. योगी सरकार के कैबिनेट मंत्री लक्ष्मी नारायण चौधरी ने मथुरा में कहा, "आज भारत का जनमानस अयोध्या में भगवान श्रीराम का मंदिर चाहता है. इसलिए चाहे राजनेता हों, न्यायपालिका या फिर कार्य पालिका हो, सभी को जनभावना का आदर करना चाहिए. इससे पहले भी बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह विवादित बयान को लेकर सुर्खियों में बने रहते हैं.
Loading...

ये भी पढ़ें:

UP TET Exam: एसटीएफ ने किया मुरादाबाद में सॉल्वर गैंग का भंडाफोड़, 6 गिरफ्तार

प्रयागराज: सलमान खान को धमकी देने वाला शेरू उर्फ शेरा गिरफ्तार

छत्तीसगढ़ में शहीद हुए जवान का शव पहुंचा भदोही, परिजनों ने शव लेने से किया इनकार

VHP की धर्मसभा से पहले बीबीएयू परिसर में छात्रों ने लगाए 'अयोध्या चलो' के पोस्टर

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 18, 2018, 1:10 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...