BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकारी डॉक्टरों बताया 'राक्षस', पत्रकारों पर भी भड़के

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद ज़िला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों को इमरजेंसी वार्ड में बंद करने को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पत्रकारों को इज्जत से बैठाया गया था.

ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 8:02 AM IST
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सरकारी डॉक्टरों बताया 'राक्षस', पत्रकारों पर भी भड़के
बीजेपी विधायक ने सरकारी डॉक्टरों बताया राक्षस
ETV UP/Uttarakhand
Updated: July 2, 2019, 8:02 AM IST
विवादित बयानों से अक्सर सुर्खियों में बने रहने वाले बलिया जिले की बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (BJP MLA Surendra Singh) ने डॉक्टर-डे के अवसर पर बलिया के सरकारी डॉक्टरों को राक्षस की संज्ञा दे डाली है. वहीं, पत्रकारों पर भड़कते हुए उन्‍हें दलाल बता दिया. बीजेपी विधायक आगे कहते हैं कि बलिया जिला चिकित्सालय के डॉक्टर मरीजों से मोल-भाव करते है, जो शुद्ध रूप से पेशेवर राक्षस हो गए हैं. उन्होंने कहा कि मैं इनके सद्बुद्धि के लिए परमेश्वर से प्रार्थना कर रहा हूं.

यही नहीं, सुरेंद्र सिंह ने पत्रकारों पर भी निशाना साधा. सिंह ने कहा कि मीडिया बंधुओं का भाव पूरी तरह से पवित्र नहीं है. उन्होंने कहा कि प्रिंट और इलेक्ट्रानिक मीडिया के पत्रकारों का धंधा सिर्फ थाने व तहसील की दलाली करना है. वहीं, अच्छाई कम छापेंगे बुराई वाली खबरें ज्‍यादा. बीजेपी विधायक ने कहा कि ऐसे लोग पत्रकारिता जगत में क्या संदेश देना चाहते हैं.

'पत्रकारों को कमरे में बंद नहीं, बिठाया गया था'
मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के मुरादाबाद ज़िला अस्पताल के निरीक्षण के दौरान पत्रकारों को इमरजेंसी वार्ड में बंद करने को लेकर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि पत्रकारों को कमरे में बंद नहीं किया गया था, बल्कि उनको इज्जत से बैठाया गया था. दरअसल मुरादाबाद के डीएम पर आरोप है कि जब सीएम योगी अस्पताल का दौरा करने वाले थे, उससे ठीक पहले डीएम राकेश कुमार सिंह ने अस्पताल के इमरजेंसी वार्ड में दर्जनों मीडियाकर्मियों को बंद करवा दिया.

(रिपोर्ट: अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें:

यूपी में बदले गए 6 जिलों के पुलिस कप्तान, 22 IPS अफसरों के तबादले
Loading...

लखनऊ: भड़कीले कपड़े पहनने पर रोक लगी तो सर ढककर पर्यटकों को भेजने लगे कर्मचारी

दिल्ली के पास बन रहा देश का सबसे बड़ा हवाई अड्डा, विश्व के टॉप 5 में होगा शुमार

 

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: July 2, 2019, 7:45 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...