लाइव टीवी

BJP विधायक बोले- अपने ही लोगों के कारण खराब हुआ महाराष्ट्र और हरियाणा में प्रदर्शन

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 28, 2019, 7:59 AM IST
BJP विधायक बोले- अपने ही लोगों के कारण खराब हुआ महाराष्ट्र और हरियाणा में प्रदर्शन
सुरेंद्र सिंह अपने बयानों से मीडिया की सुर्खियों में रहते हैं. (फाइल फोटो)

हाल ही में हुए दो राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने व बिहार मे ओवैसी की पार्टी की दमदार उपस्थिती दर्ज कराने को लेकर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा व महाराष्ट्र मे अपने ही लोगों के कारण बीजेपी हारी.

  • Share this:
बलिया. अपने विवादित बयानों से हमेशा मीडिया की सुर्खियों में रहने वाले बलिया (Ballia) के बैरिया विधानसभा के चर्चित भारतीय जनता पार्टी (BJP) विधायक सुरेन्द्र सिंह (MLA Surendra Singh) एक बार फिर से चर्चा में हैं. उन्होंने हरियाणा और महाराष्ट्र विधानसभा चुनाव के नतीजों पर चौंकाने वाला बयान दिया है. सुरेंद्र सिंह ने दावा किया कि दोनों राज्यों में अपने ही लोगों को कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ है.

हाल ही में हुए दो राज्यों के विधानसभा चुनाव में बीजेपी को पूर्ण बहुमत नहीं मिलने व बिहार मे ओवैसी की पार्टी की दमदार उपस्थिती दर्ज कराने को लेकर सुरेंद्र सिंह ने बताया कि हरियाणा व महाराष्ट्र मे अपने ही लोगों के कारण बीजेपी का प्रदर्शन खराब हुआ. हरियाणा व महाराष्ट्र में बीजेपी का नुकसान बीजेपी के लोगों ने ही किया है.

उन्होंने कहा कि इंसान व इंसानियत की हत्या करने वाला पूर्वांचल का सबसे बडा माफिया मऊ से हमेशा विधायक बन जाता है. इसके साथ ही बीजेपी विधायक ने कहा कि मुस्लिम समाज बीजेपी को वोट दे देगा ये संभव ही नहीं है, क्योंकि अधिकांश उनमें राष्ट्र विरोधी होते हैं. जब मुख्तार अंसारी, अतीक अहमद व शहाबुद्दीन जैसा व्यक्ति जीत सकता है तो ओवैसी तो एक एंटी नेशनल नेता है. अब एक ही उपाय है कि भारत को भी संस्कृतियों के आधार पर हिंदू राष्ट्र घोषित किया जाना चाहिए. जब पाकिस्तान मुस्लिम राष्ट्र हो सकता है तो भारत हिन्दू राष्ट्र क्यो नहीं हो सकता है?

(अमित कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट)

ये भी पढ़ें-

हरदोई: आग का कोहराम, आतिशबाजी से लाखों का सामान जलकर राख

CM योगी के दीपोत्सव के कायल हुए महंत, बोले- इससे देश में अच्छा संदेश जाएगा

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 28, 2019, 7:59 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...