लाइव टीवी

BJP MLA की चेतावनी- संभल जाएं ममता बनर्जी वरना पी चिदंबरम जैसा होगा हश्र
Ballia News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 15, 2019, 9:08 PM IST
BJP MLA की चेतावनी- संभल जाएं ममता बनर्जी वरना पी चिदंबरम जैसा होगा हश्र
BJP विधायक ने ममता बनर्जी को दी सलाह

ममता पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी चिदंबरम जैसा ही होगा.

  • Share this:
बलिया. अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने अब पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ( Mamata Banerjee) पर आरोप लगाया है. उन्होंने ममता पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें , वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.

बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के भाजपा विधायक सिंह ने शनिवार बैरिया में दो दिवसीय कृषि मेले के शुभारंभ कार्यक्रम से इतर मीडिया से बातचीत में पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर जमकर प्रहार किए. उन्‍होंने पश्चिम बंगाल में राष्‍ट्रीय नागरिक पंजी (एनआरसी) के जरिये नागरिकता की पुष्टि कराने के सिलसिले में ममता के बयान पर कहा कि ममता विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करती हैं. उन्‍होंने कहा कि ममता भूल जाती हैं कि अब उनके बुरे दिन आने वाले हैं. वह अपने भाव और भाषा बदल दें, वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.

ममता को बनना चाहिए बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री
सिंह ने कहा कि ममता को बांग्‍लादेशी घुसपैठियों के बल पर ही राजनीति करनी है तो उन्हें बांग्‍लादेश का प्रधानमंत्री बनना चाहिए. उन्होंने कहा कि बंगाल में भगवान राम तथा हनुमान के रूप में अमित शाह और योगी आदित्यनाथ का प्रवेश हो गया है. अगले विधानसभा चुनाव में वहां सत्ता परिवर्तन निश्चित है.



ममता ने ट्वीट कर बीजेपी पर लगाया था आरोप
बता दें कि पश्चिम बंगाल  की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने केंद्र सरकार पर वार किया था. ममता ने ट्वीट किया, 'आज अंतरराष्ट्रीय लोकतंत्र दिवस है, आइए हम अपने देश की संवैधानिक मूल्यों की रक्षा करने का संकल्प लें. सुपर इमरजेंसी के इस युग में हमें अपने अधिकारों और स्वतंत्राओं की रक्षा करनी चाहिए, जिसकी गारंटी हमारा संविधान देता है.'

 ममता और मोदी सरकार के बीच तब से है तल्खी
गौरतलब है कि ममता और मोदी सरकार के बीच उस समय तल्खी और बढ़ गई, जब बंगाल के पुलिस अधीक्षक राजीव कुमार पर सीबीआई की कार्रवाई हुई थी. ममता ने मोदी सरकार पर एजेंसियों के गलत इस्तेमाल का आरोप लगाया था. उन्होंने कहा था कि केंद्र सरकार उनकी सरकार का गला घोट रही है.
(एजेंसी इनपुट के साथ)

ये भी पढ़ें:

ममता ने कहा- 'इमरजेंसी' जैसे हालात, BJP बोली- जय श्री राम बोलने पर होती है जेल

संतोष गंगवार को उनके बयान पर प्रियंका और मायावती ने घेरा तो मंत्री ने दी सफाई

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 15, 2019, 9:00 PM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर