BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप
Ballia News in Hindi

BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र, यूपी पुलिस पर लगाया बड़ा आरोप
BJP विधायक सुरेंद्र सिंह ने सीएम योगी को लिखा पत्र (फाइल फोटो)

इससे पहले बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक (BJP MLA) सिंह ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा था.

  • Share this:
बलिया. बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक (BJP MLA) सुरेंद्र सिंह (Surendra Singh) ने पुलिस पर अवैध शराब का धंधा चलाने का आरोप गया. मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) को लिखे पत्र में बीजेपी विधायक ने आरोप लगाते हुए कहा कि बैरिया विधानसभा क्षेत्र में अवैध शराब के धंधा पुलिस के संरक्षण में चल रहा है. उन्होंने कहा कि रेवती थाना क्षेत्र के भाखर गांव में बड़े पैमाने में अवैध शराब का कारोबार पुलिस की निगरानी में चलाया जा रहा है. बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सिंह ने सीएम योगी को पत्र लिखकर पुलिस पर कार्रवाई की मांग की.

इससे पहले बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बीजेपी विधायक सिंह ने अपने आवास पर संवाददाताओं से बातचीत में लॉकडाउन के बीच शराब की दुकानों को खोले जाने को लेकर अपनी ही सरकार पर निशाना साधा. उन्होंने शराब की बिक्री पर प्रतिबंध लगाने की मांग करते हुए सरकार से अपने निर्णय पर पुनर्विचार की मांग की. सिंह ने कहा कि भले ही कोई अन्य सुविधा बंद कर दी जाए और राजस्व प्राप्ति के लिए कोई दूसरा उपाय किया जाय लेकिन समाज हित में शराब की बिक्री रोका जाना आवश्यक है, क्योंकि इससे अराजकता फैलती है. साथ ही शराब की बिक्री के बीच लॉकडाउन और सोशल डिस्टेंसिंग का पालन संभव नहीं है.

बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र
बीजेपी विधायक ने सीएम योगी को लिखा पत्र




इंसान को इंसान बनाने के लिए की शराबबंदी
उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार की तारीफ करते हुए दावा किया है कि नीतीश कुमार इकलौते ऐसे राजनेता हैं, जिन्होंने बिहार के गरीब प्रांत होते हुए भी इंसान को इंसान बनाने के लिए शराबबंदी कर आमदनी के बहुत बड़े स्रोत को बंद कर दिया. यह नीतीश कुमार जैसे नेता के ही वश की बात है.

(रिपोर्ट- मनीष मिश्रा)
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज

corona virus btn
corona virus btn
Loading