BJP MLA के विवादित बोल, हिंदू समुदाय के लोगों को पैदा करने चाहिए 5 बच्चे

भारत तभी मजबूत होगा जब भारत का हिंदू मजबूत होगा. भारत मजबूत तभी तक रहेगा जब तक भारत की धरती पर हिन्दुओं की संख्या अधिक रहेगी.


Updated: July 25, 2018, 2:54 PM IST

Updated: July 25, 2018, 2:54 PM IST
उत्तर प्रदेश के बलिया जिले के बैरिया विधानसभा से बीजेपी के विधायक सुरेंद्र सिंह ने एक बार फिर विवादित और भड़काऊ बयान दिया है. इस बार उन्होंने भारत की जनसंख्या नियंत्रण प्रणाली को ही पूरी तरह गलत ठहरा दिया है और हम 2 हमारे 2 के नारे को ग़लत करार देते हुए, हम 2 हमारे 5 का नया नारा दिया है.

विधायक ने कहा कि भारत के हिन्दू उसी को विकसित मानसिकता वाले मानते हैं जो 1 या 2 बच्चा पैदा करता है. जनसंख्या नियंत्रण में संतुलन यदि ठीक-ठाक नहीं रहा तो आबादी के आधार पर भारत में हिन्दू खुद ही अल्पसंख्यक हो जाएंगे, हिन्दू समाज को इस बात की चिंता करनी चाहिए. हिंदुओं को भारत की धरती की रक्षा करने के लिए आबादी को बढ़ाने का प्रयास करना चाहिए.

विधायक ने कहा कि हिन्दू समुदाय के लोगों को कम से कम 5 बच्चे पैदा करने चाहिए. 2 औरत के लिए 2 पुरुष के लिए और 1 सरप्लस. बच्चा पैदा करना भगवान का प्रसाद है. इसे प्रसन्न मन से स्वीकार करना चाहिए. इस सृष्टि का संचालक जब किसी को पैदा करता है तो उसके लिए व्यवस्था भी बनाता है.

उन्होंने कहा कि भारत तभी मजबूत होगा जब भारत का हिंदू मजबूत होगा. भारत मजबूत तभी तक रहेगा जब तक भारत की धरती पर हिन्दुओं की संख्या अधिक रहेगी. जहां हिन्दू कमजोर है वहां भारत कमजोर है. हिन्दू भाइयों को देश को मजबूत करना है तो वे अपनी संख्या को मजबूत करें.

ये भी पढ़ें - 

अयोध्या में लगेगी 153 मीटर ऊंची भगवान श्रीराम की प्रतिमा, CM योगी जल्द करेंगे शिलान्यास

यूपी महागठबंधन में शामिल होने को बेकरार कांग्रेस, चाहती है 15 सीटें

DGP ओपी सिंह का रिपोर्ट कार्ड: रेप में 6% और डकैती में 36 फीसदी की कमी
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर