BJP सांसद का दावा, ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करती हैं सोनिया गांधी

'ईसाई मिशनरी ही कांग्रेस को नियंत्रित करती है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ईसाई मिशनरी के इशारे पर ही काम करती हैं.'

भाषा
Updated: April 22, 2018, 7:56 PM IST
BJP सांसद का दावा, ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करती हैं सोनिया गांधी
बीजेपी सांसद ने सोनिया गांधी पर लगाया आरोप
भाषा
Updated: April 22, 2018, 7:56 PM IST
भाजपा सांसद भरत सिंह ने एक विवादित बयान देते हुए कांग्रेस की पूर्व अध्यक्ष सोनिया गांधी पर ईसाई मिशनरी के इशारे पर काम करने का आरोप लगाया है. बलिया से भाजपा सांसद भरत सिंह ने शनिवार को मीडिया से बातचीत में कांग्रेस पर जमकर निशाना साधा. उन्होंने दावा किया है कि ईसाई मिशनरी ही कांग्रेस को नियंत्रित करती है. पार्टी अध्यक्ष राहुल गांधी की मां सोनिया गांधी ईसाई मिशनरी के इशारे पर ही काम करती हैं.

उन्होंने कहा कि ईसाई मिशनरी से देश की एकता को खतरा है. पूर्वोत्तर भारत ईसाई मिशनरी के प्रभाव में है. पूर्वोत्तर में लोगों के ईसाई बनने से लोकतंत्र कमजोर हुआ है. दुनिया की सबसे शक्तिशाली संस्था यानी ईसाई मिशनरी जिस तरह का षड्यंत्र रच रही है, वह बहुत बड़ी चुनौती है.

बता दें कि सिंह ने पिछले दिनों देश मे भीमराव आंबेडकर की प्रतिमाओं को निशाना बनाने के लिए भी ईसाई मिशनरी संस्थाओं को जिम्मेदार ठहराया था.

भाजपा सांसद ने कहा कि न्यायमूर्ति बीएच लोया मामले में उच्चतम न्यायालय के हाल के फैसले के बाद कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी को देश की जनता और मीडिया से माफी मांगनी चाहिए. कांग्रेस का कभी लोकतंत्र में भरोसा नहीं रहा. इस पार्टी ने लोकतंत्र की मर्यादाओं को तिलांजलि देते हुए न्यायमूर्ति लोया की मृत्यु के मामले में भाजपा अध्यक्ष अमित शाह की घेराबंदी की, लेकिन उच्चतम न्यायालय के हाल के फैसले से कांग्रेस बेनकाब हुई.

ये भी पढ़ें

जमीनी हकीकत देखने अचानक शाहजहांपुर-लखीमपुर दौरे पर पहुंचे CM योगी
First published: April 22, 2018, 7:29 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...