असल मुद्दों से ध्यान हटाने का षड़यंत्र कर रही भाजपा: सपा प्रदेश अध्यक्ष

सपा के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी नरेश उत्तम पटेल ने कहा कि बीजेपी की सरकार हिंदुस्तान को बर्बादी के रास्ते पर ले जा रही है


Updated: June 13, 2018, 11:56 PM IST

Updated: June 13, 2018, 11:56 PM IST
बलिया पहुंचे सपा के प्रदेश अध्यक्ष व एमएलसी नरेश उत्तम पटेल ने बुधवार को भाजपा की जमकर खिंचाई करते हुए कहा कि पूरे भारतवर्ष में सबसे बड़ी समस्या रोजगार की है. उन्होंने आरोप लगाया कि महंगाई, बेरोजगारी, भ्रष्टाचार से ध्यान हटाने के लिए बीजेपी नए-नए षड्यंत्र कर रही है. बीजेपी के जिम्मेदार पदों पर बैठे हुए तमाम लोग रोज एक ऐसा मुद्दा उछालते हैं जिससे महंगाई, गरीबी, भ्रष्टाचार और बेरोजगारी पर चर्चा ही न हो सके.

एमएलसी नरेश उत्तम ने आरोप लगाया कि बीजेपी की सरकार हिंदुस्तान को बर्बादी के रास्ते पर ले जा रही है. देश में आर्थिक असमानता की स्थिति बहुत खराब हो गई है. हिंदुस्तान के एक प्रतिशत अमीरों के पास 73 प्रतिशत पूंजी है जबकि 122 करोड़ जनता के पास मात्र 27 प्रतिशत पूंजी है.

सपा के प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि बीजेपी के शासन काल में जितनी आर्थिक विषमता बढ़ी है वह भारत के लोकतंत्र के लिए बहुत बड़ा खतरा है. पूरे देश के अंदर पत्रकार, शिक्षक और महिलाएं असुरक्षित हैं जिससे भारत में असमंजस की स्थिति बन गई है. उन्होंने आरोप लगाया कि चारों तरफ से लोकतंत्र को कमजोर करने का काम भारतीय जनता पार्टी कर रही है.
News18 Hindi पर Jharkhand Board Result और Rajasthan Board Result की ताज़ा खबरे पढ़ने के लिए यहाँ क्लिक करें .
IBN Khabar, IBN7 और ETV News अब है News18 Hindi. सबसे सटीक और सबसे तेज़ Hindi News अपडेट्स. Uttar Pradesh News in Hindi यहां देखें.
पूरी ख़बर पढ़ें
अगली ख़बर