बर्थडे पार्टी में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 7, 2019, 9:10 AM IST
बर्थडे पार्टी में दो पक्षों के बीच खूनी संघर्ष, 2 लोगों की मौत, 4 की हालत गंभीर
उत्तर प्रदेश के बलिया में खूनी संघर्ष में दो की मौके पर ही मौत हो गई. (प्रतीकात्मक तस्वीर)

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले में बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्षों के बीच देर रात को जमकर खूनी संघर्ष हुआ. खूनी संघर्ष के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी, डंडों व चाकुओं से जमकर प्रहार किया जिसमें दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई.

  • Share this:
बलिया: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बलिया (Ballia) जिले में बर्थडे पार्टी के दौरान दो पक्षों के बीच देर रात जमकर खूनी संघर्ष हुआ. झड़प के दौरान एक पक्ष ने दूसरे पक्ष के लोगों पर लाठी, डंडों और चाकुओं से जमकर प्रहार किया. इस घटना में दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और एक युवती समेत चार लोग घायल हो गए. घायलों की स्थिति काफी गंभीर बताई जा रही है.

इस घटना के बाद बर्थडे पार्टी में कोहराम मच गया. शोरगुल सुनकर मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने पुलिस को सूचित करते हुए सभी घायलों को सीएचसी सीयर पहुंचाया, जहां के डॉक्टरों ने घायलों की नाजुक स्थिति को देखते हुए सभी को ट्रॉमा सेंटर वाराणसी रेफर कर दिया.

लाठी, डंडों और चाकुओं से किया हमला
बता दें कि ये घटना ऊभांव थाना क्षेत्र के ककरासो गांव की है. यहां एक घर मे आयोजित बर्थडे पार्टी के दौरान खुशी में बच्चे पटाखे फोड़ रहे थे. इसी दौरान एक पटाखा उड़ते हुए पड़ोसी के घर चला गया, जिससे नाराज पड़ोसी ने तू-तू, मैं-मैं करते हुए फोन कर अपने कुछ साथियों को मौके पर बुला लिया. लाठी-डंडों और धारदार हथियारो से लैस होकर मौके पर पहुंचे दर्जनों बदमाश बर्थडे पार्टी में शामिल लोगों पर टूट पड़े. जो जहां मिला, उसकी जमकर पिटाई शुरू कर दी और चाकुओं से भी वार किया.

गांव में जबरदस्त तनाव, पुलिस की तैनाती
घटना की सूचना पाकर कई थानों की फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे एसपी और एएसपी ने घायलों से पूछताछ करते हुए घटनास्थल का निरीक्षण किया. फिलहाल मामले में पुलिस को अभी तक किसी भी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है, लेकिन पुलिस ने अपने स्तर से आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. घटना के बाद से इलाके में तनाव का जबरदस्त माहौल है. इसे देखते हुए अधिकारियों ने शांति व्यवस्था के लिए यहां पुलिसबल की तैनाती की है.

(अमित कुमार श्रीवास्तव की रिपोर्ट)
Loading...

ये भी पढ़ें-

एक्शन में CM योगी, 7 लोगों की मौत पर कुशीनगर के CMO को किया सस्पेंड

उन्नाव गैंगरेप: AIIMS में लगेगी अदालत, दर्ज होगा पीड़िता का बयान-हाईकोर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 7, 2019, 8:35 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...