Home /News /uttar-pradesh /

बलिया लोकसभा सीट: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज

बलिया लोकसभा सीट: भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह के खिलाफ केस दर्ज

विधायक सुरेंद्र सिंह

विधायक सुरेंद्र सिंह

इस मामले में न्यूज18 से बातचीत में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है इसकी मुझे जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने रेवती इलाके एक चुनावी सभा को संबोधित किया था.

    उत्तर प्रदेश के बलिया में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह समेत पांच कार्यकर्ताओं के खिलाफ विरुद्ध बगैर अनुमति सभा करने और मतदाताओं को प्रलोभन देकर टी शर्ट वितरित करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. सुरेंद्र सिंह ने गत नौ मई की रात रेवती क्षेत्र में बगैर प्रशासनिक अनुमति के चुनावी सभा आयोजित की और उपस्थित लोगों को टी शर्ट वितरित की थी.

    इस मामले में न्यूज18 से बातचीत में बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मेरे खिलाफ केस दर्ज किया गया है इसकी मुझे जानकारी नहीं है. उन्होंने कहा कि हमने रेवती इलाके एक चुनावी सभा को संबोधित किया था. आयोग से परमिशन के सवाल पर बीजेपी विधायक ने कहा कि मुझे इसकी जानकारी नहीं है. वहीं रेवती कोतवाली के एसओ राकेश कुमार सिंह ने बताया कि बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह समेत 5 लोगों के खिलाफ आचार संहिता का केस दर्ज किया है.

    बता दें कि अपने विवादित बयानों को लेकर सुर्ख़ियों में रहने वाले बलिया के बैरिया विधानसभा सीट से बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह अपनी असंसदीय भाषा के लिए चर्चा में रहते हैं. इससे पहले उन्होंने कहा था कि अधिकारियों से बेहतर तो वेश्याएं हैं, जो पैसे लेकर काम तो करती हैं. अधिकारी पैसे लेकर भी काम करेगा कि नहीं इसकी कोई गारंटी नहीं है.

    ये भी पढ़ें:

    भदोही में दारोगा ने मतदाता को जड़ा थप्पड़, गुस्साए लोगों ने की तोड़फोड़

    मणिकर्णिका घाट पर भाई का अंतिम संस्कार कर सीधे वोट डालने पहुंचा ये शख्स...

    छठे चरण में देश को 'रावण' जैसी सोच वालों से मुक्ति दिलानी है: CM योगी

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएंगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsApp अपडेट्स

    Tags: Ballia S24p72, BJP, Election commission, Lok Sabha Election 2019, Pm narendra modi, RSS, Uttar pradesh news, Uttar Pradesh Politics, VHP, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर