लाइव टीवी

भारी बारिश से धंसी पटरी, बलिया-छपरा रेल खंड पर यातायात बाधित

भाषा
Updated: September 29, 2019, 4:52 PM IST
भारी बारिश से धंसी पटरी, बलिया-छपरा रेल खंड पर यातायात बाधित
भारी बारिश का असर रेल यातायात पर भी पड़ा है.

पूर्वोत्तर रेलवे (North Eastern Railway ) के तहत आने वाले बलिया-छपरा रेल (Ballia Chhapra Rail Line) खंड पर रविवार को भारी बारिश के कारण पटरी धंसने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है.

  • भाषा
  • Last Updated: September 29, 2019, 4:52 PM IST
  • Share this:
बलिया. पूर्वोत्तर रेलवे (North Eastern Railway ) के तहत आने वाले बलिया-छपरा रेल (Ballia Chhapra Rail Line) खंड पर रविवार को भारी बारिश के कारण पटरी धंसने से यातायात पूरी तरह बाधित हो गया है. इसके अलावा बारिश से दीवार गिरने कारण एक व्यक्ति की रविवार सुबह मौत भी हो गई.

पूर्वोत्तर रेलवे वाराणसी मंडल के जन संपर्क अधिकारी ने बताया कि आज तड़के सवा चार बजे भारी बारिश के कारण छपरा-बलिया रेल प्रखंड पर बलिया और बांसडीह रेलवे स्टेशन के बीच मिट्टी धंसने की सूचना मिली थी. इसकी वजह से रेल प्रखंड पर यातायात पूरी तरह ठप हो गया.

अनेक ट्रेन निरस्त, कई का मार्ग परिवर्तित
उन्होंने बताया कि इस रेल खंड पर अनेक ट्रेनों को निरस्त कर दिया गया है और दूर की ट्रेनों को छपरा-भटनी-मऊ मार्ग से चलाया जा रहा है. बलिया जिले में पिछले करीब पांच दिनों से हो रही बारिश से आम जनजीवन अस्त-व्यस्त हो गया है.

बारिश के कारण कई लोगों की मौत
पुलिस सूत्रों के मुताबिक भीमपुरा थाना क्षेत्र के केवलडीह गांव में रविवार सुबह बारिश के कारण दीवार गिरने से मलबे में दबकर जानकी प्रसाद (55) की मौत हो गई. इसके अलावा उभांव थाना क्षेत्र के शाह कुंडैल गांव स्थित ईंट-भट्ठे के निकट बने बरसाती तालाब में डूब कर हरी राम राजभर (40) की मौत हो गई. इसके अलावा पकड़ी गांव में अनवरत हो रही बारिश के कारण शनिवार देर रात एक कच्चा मकान गिरने से चार लोग घायल हो गए.

ये भी पढ़ें-
Loading...

टना की सड़कों पर लोगों की मदद को उतरे नाव, CM नीतीश कुमार ने बुलाई बैठक
बारिश के कारण बिहार में रद्द की गईं कई ट्रेनें, इन गाड़ियों का रूट डायवर्ट

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 29, 2019, 3:36 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...