लाइव टीवी

बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत

News18 Uttar Pradesh
Updated: January 27, 2019, 11:32 AM IST
बलिया: झोपड़ी में लगी भीषण आग, जिंदा जलकर मासूम की मौत
Demo Pic

घटना बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खादीपुर गांव की है. पुलिस के अनुसार झोपड़ी में आग में मासूमों की मौत हो गई, लेकिन आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका.

  • Share this:
बलिया में रविवार दिल दहला देने वाली घटना सामने आई. जहां संदिग्ध परिस्थितियों में एक झोपड़ी में अचानक आग लग गई. इस हादसे में एक मासूम बच्चे की जिंदा जलकर मौत हो गई. वहीं मासूम को बचाने गया भाई भी गम्भीर रुप से झुलसा गया. जिसे इलाज के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. फिलहाल पुलिस घटना की जांच में जुट गई है. हादसे के बाद मृतक के परिवार में कोहराम मचा हुआ है.

घटना बांसडीह कोतवाली क्षेत्र के खादीपुर गांव की है. जानकारी के मुताबिक खादीपुर गांव के रहने वाले रविंद्र सहानी के 7 साल का बेटा अंकुश सहानी घर में सो रहा था. तभी अचानक झोपड़ी में आग लग गई. इस हादमें में उसकी जिंदा जलकर मौत हो गई. बताया जा रहा है कि मृतक अंकुश कक्षा-1 में पढ़ रहा था.

पुलिस के अनुसार झोपड़ी में आग में मासूमों की मौत हो गई, लेकिन आग लगने की वजह का पता नहीं चल सका. अभी लोग कुछ समझ पाते कि आग विकराल रूप धारण कर ली. कड़ी मशक्कत के बाद ग्रामीणों ने आग पर काबू पाया. सूचना पर पहुंचे राजस्व विभाग के अधिकारियों व कर्मचारियों ने नुकसान का जायजा लिया. मौके पर पहुंचे जिला प्रशासन के अधिकारियों ने पीड़ित परिवार को सरकारी सहायता उपलब्ध कराने का भरोसा दिया.

(रिपोर्ट: अमित श्रीवास्तव)

एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पास, सब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी  WhatsApp अपडेट्स

ये भी पढ़ें:

बुलंदशहर हिंसा: SIT ने बरामद किया इंस्पेक्टर सुबोध का सरकारी मोबाइल
Loading...

बस्ती में बारिश के चलते ढही घर की छत, एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत

शाहजहांपुर: 6 साल के मासूम के साथ यौन उत्पीड़न, फिर उतारा मौत के घाट

सीतापुर: कार-मोटरसाइकिल में भीषण टक्कर, 3 लोगों की दर्दनाक मौत

 

 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: January 27, 2019, 11:31 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...