लाइव टीवी

बलिया: दोस्ती के बहाने घर में घुसी और बच्चा लेकर चंपत हो गई महिला
Ballia News in Hindi

News18 Uttar Pradesh
Updated: September 16, 2018, 11:15 AM IST

बच्चा चोर महिला ने बच्चे की मां और दादी को झांसा दिया और बच्चे को कुछ खिलाने के बहाने बाहर ले गई.

  • Share this:
बलिया में बच्चा चोर गिरोह की सक्रियता का एक और प्रमाण हाल ही में मिला. यहां चार वर्षीय मासूम की मां को झांसा देकर एक महिला बच्चा उठा ले गई. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

मामला बलिया के सुखपुरा थाना क्षेत्र के सोबईबांध गांव से है. यहां अपने बीमार बच्चे को लेकर एक महिला जिला अस्पताल गई हुई थी. अस्पताल में एक अपरिचित महिला से मां-बच्चे की मुलाकात हुई. अनजान महिला ने परिचय बढ़ाया और बात की बात में उनके घर पहुंच गई. घर पर थोड़ी देर बिताने के बाद महिला ने बच्चे की मां और दादी को झांसे में लिया और बच्चे को कुछ खिलाने के बहाने चट्टी पर ले गई. काफी वक्त बीतने के बाद भी महिला नहीं लौटी, तब जाकर घरवालों को शक हुआ.

आसपास काफी खोजने पर भी बच्चे और महिला का कोई सुराग नहीं मिला, तब जाकर बदहवास परिजनों ने पुलिस में खबर की. मामला दर्ज होने के बाद से स्थानीय पुलिस सरगर्मी से बच्चे और महिला की तलाश में जुटी हुई है. सीसीटीवी की भी मदद ली जा रही है.  संदेह है कि बच्चों को उठाने के लिए महिला गैंग काम कर रही है. (रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

मैनपुरी से मुलायम सिंह को सेक्युलर मोर्चा का उम्मीदवार बनाने की पेशकश

SBI के इन ऐप्स से घर बैठे निपटाएं बैंक के सारे काम 

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: September 16, 2018, 11:15 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर