बलिया: लोगों को बेरहमी से पीटने वाले SDM पर गिरी गाज, सीएम योगी के आदेश पर निलंबित

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलिया में एसडीएम द्वारा लोगों की पिटाई मामले का संज्ञान लिया है . (File Photo)

सीएम योगी आदित्यनाथ ने बलिया में एसडीएम द्वारा लोगों की पिटाई मामले का संज्ञान लिया है . (File Photo)

बलिया (Ballia) में बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी (SDM Ashok Chaudhary) द्वारा लोगों को बेरहमी से पीटने के मामले में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने उन्हें तत्काल निलंबित करने का फरमान सुनाया है. आमलोगों ने भी इस पर कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

  • News18Hindi
  • Last Updated: August 21, 2020, 10:17 AM IST
  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश के बलिया में बेल्थरा रोड तहसील के एसडीएम (SDM) अशोक चौधरी का बेरहम चेहरा सामने आया है. एक वीडियो वायरल (Viral Video) हुआ है, जिसमें बेल्थरा रोड एसडीएम अशोक चौधरी (SDM Ashok Chaudhary) सरेआम लोगों पर लाठियां भांजते नजर आ रहे हैं. सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मामला तूल पकड़ गया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर संज्ञान ले लिया. उन्होंने बलिया एसडीएम पर कार्रवाई का फरमान सुना दिया. मामले में डीएम ने पहले उनका ट्रांसफर कलेक्ट्रेट मुख्यालय में किया. बाद में शासन से उनके निलंबन का फरमान आ गया और उन्हें राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया.

बलिया डीएम श्रीहरि प्रताप शाही ने एसडीएम अशोक चौधरी की जगह डिप्टी कलेक्टर संत कुमार को तैनात किया है. बता दें कि वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग (Social Distancing) और फेस मास्क की चेकिंग के नाम पर एसडीएम अशोक चौधरी खुलेआम लोगों पर लाठियां बरसा रहे हैं.

Youtube Video


लोगों का आरोप- बेवजह की जमकर पिटाई
इलाके के लोगों ने बताया कि एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घसीटकर लाठियों से जमकर पीटा. इतना ही नहीं अपने गार्डों के साथ सड़क पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी ने एक दुकानदार और उसके भाई को पीट-पीटकर घायल कर दिया, जबकि दुकानदार फेस मास्क लगाकर दुकान पर बैठा था. एसडीएम की मनमर्जी इतने पर ही नहीं रुकी. उन्‍होंने अपने गार्डों के साथ तहसील परिसर में भी अपनी ताकत दिखाई. तहसील परिसर में आए फरियादियों को भी उन्होंने दौड़ा-दौड़ा कर बेरहमी से पीटा. जबकि तहसील में आए फरियादी मास्क भी लगाए हुए थे.



सोशल मीडिया पर लोगों दे रहे कड़ी प्रतिक्रिया



एसडीएम ने तहसील में अपने जरूरी कामों से आए लोगों को गार्डों के बल पर दौड़ा-दौड़ा कर पीटा. एसडीएम की इस करतूत का वीडियो वायरल हो रहा है. सोशल मीडिया पर एसडीएम की खुलेआम लाठियां भांजने के इस वायरल वीडियो पर लोग टिप्पणियां कर रहे हैं.
अगली ख़बर

फोटो

टॉप स्टोरीज