लाइव टीवी

बीजेपी विधायक बोले, इस्लाम बनाम भगवान के बीच होगा 2019 का लोकसभा चुनाव
Ballia News in Hindi

Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: April 13, 2018, 9:18 AM IST
बीजेपी विधायक बोले, इस्लाम बनाम भगवान के बीच होगा 2019 का लोकसभा चुनाव
बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह की फोटो.

सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे भारत से कम इटली से ज्यादा लगाव है. बार-बार इटली क्यों जाता है. वहां जाकर पता करना होगा.

  • Share this:
बलिया के बैरिया विधानसभा से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह के विवादित बोल थमने का नाम ही नहीं ले रहे हैं. उनका एक बार फिर एक विवादित बयान सामने आया है. उपवास कार्यक्रम के दौरान उन्होंने कहा कि, 2019 का लोकसभा चुनाव भगवान बनाम इस्लाम के बीच होगा. बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि ये विपक्षी राष्ट्रविरोधी हैं. इनका आका किसी का इस्लाम में बैठा है किसी का इटली में बसता है. इसलिए भारत के लोग निर्णय कर लेना कि इस्लाम जीतेगा या भगवान जीतेगा.

सुरेंद्र सिंह ने राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे भारत से कम इटली से ज्यादा लगाव है. बार-बार इटली क्यों जाता है. वहां जाकर पता करना होगा. वहीं, मायावती पर कहा कि मायावती का सच्चे भाई बीजेपी में ही हैं. जरुरत पड़ी तो मायावती को फिर बीजेपी ही बचाएगी. बीजेपी विधायक ने दावा किया कि बीएसपी सुप्रीमो से एक बार मिलने का 20 लाख रूपया लगते है.

उन्‍नाव रेप केस के आरोपी विधायक कुलदीप सिंह सेंगर का बचाव करते हुए कहा, बीजेपी विधायक को फंसाने में सपा और बसपा का हाथ है. विपक्ष की साजिश का शिकार हुआ है बीजेपी विधायक. इसके साथ ही उन्होंने सपा संरक्षक मुलायम सिंह यादव पर तंज कसते हुए कहा कि भगवान इन सब के बहन-बेटियों को 400-500 बेटा दे तो ब्लाक अध्यक्ष  दूसरा कोई नहीं बनने वाला.

बता दें कि बलिया के बैरिया से विधायक सुरेंद्र सिंह ने उन्नाव रेप केस में बोलते हुए कहा था कि तीन बच्चों की मां से कोई रेप नहीं कर सकता. उन्होंने यह भी कहा कि घटना के वक्त कुलदीप सिंह सेंगर वहां मौजूद नहीं थे.

सुरेंद्र सिंह ने रेप की घटना को प्रायोजित बताते हुए कहा, 'मनोवैज्ञानिक आधार पर मैं कह सकता हूं कि कोई भी तीन चार बच्चों की मां से रेप नहीं कर सकता है. ऐसा संभव ही नहीं है. यह उनके (सेंगर) खिलाफ साजिश है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: April 13, 2018, 9:16 AM IST
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर