लाइव टीवी

शॉर्ट सर्किट से घर में लगी आग, पत्नी की मौत, बचाते हुए पति भी झुलसा

News18 Uttar Pradesh
Updated: October 24, 2018, 9:56 AM IST

चीख सुनकर पति घर के भीतर आया तो पत्नी को आग की लपटों की चपेट में देखकर उसे बचाने की कोशिश करने लगा. हालांकि तब तक पत्नी बुरी तरह से झुलस चुकी थी.

  • Share this:
उत्तरप्रदेश के बलिया में एक दिल दहलाने वाले हादसे में आग में जलकर पत्नी की मौत हो गई, वहीं उसे बचाते हुए झुलसे पति की हालत गंभीर बनी हुई है. आग लगने की वजह शॉर्ट सर्किट बताई जा रही है. घटना की वजह से आस-पड़ोस में मातम छाया हुआ है.

घटना उंभाव थाना क्षेत्र स्थित मिश्रौली गांव की है. बताया जा रहा है कि अचानक शॉर्ट सर्किट होने से घर में काम कर रही पत्नी आग की चपेट में आ गई. पत्नी की चीख सुनकर पति घर के भीतर आया तो पत्नी को आग की लपटों की चपेट में देखकर उसे बचाने की कोशिश करने लगा. हालांकि तब तक पत्नी बुरी तरह से झुलस चुकी थी.

पत्नी को आग से बचाने की कोशिश में पति खुद भी गंभीर रूप से झुलस गया. घर से उठ रहे धुएं और चीख-पुकार को सुनकर मौके पर पहुंचे पड़ोसियों ने तुरंत पुलिस को दी और उन्हें अस्पताल पहुंचाया. प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें जिला अस्पताल भेज दिया गया. इलाज के दौरान पत्नी की मौत हो गई, वहीं पति की हालत अभी भी खतरे से बाहर नहीं है. (रिपोर्ट- अमित कुमार श्रीवास्तव)

ये भी पढ़ें-

बुजुर्ग को हलाला के जरिए मिली युवा पत्नी, तलाक न देने पर अड़ा

आप भी करते हैं WhatsApp पर चैटिंग तो बहुत काम आएंगे ये 5 टिप्स

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 24, 2018, 9:56 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...