नमकीन का पैसा मांगने पर दलित व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या

थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि शोभनाथ के पिता भृगुनाथ पासवान की तहरीर पर पुलिस ने अमित कुमार सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है.

भाषा
Updated: July 29, 2019, 11:22 AM IST
नमकीन का पैसा मांगने पर दलित व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या
प्रतीकात्मक तस्वीर
भाषा
Updated: July 29, 2019, 11:22 AM IST
बलिया में नमकीन का पैसा मांगने को लेकर विवाद इतना बढ़ गया कि एक दलित व्यवसायी की पीट-पीटकर हत्या कर दी गयी. घटना सहतवार थाना क्षेत्र की नैना ग्रामसभा में रविवार को घटी. वहीं, इस मामले को लेकर चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है.

पुलिस ने सोमवार को बताया कि गांव में शोभनाथ पासवान (30) की डीह बाबा नामक जगह के पास किराने की दुकान है. पुलिस के मुताबिक, रविवार सुबह वह अपनी दुकान पर बैठा था. इसी दौरान अमित सिंह नामक युवक वहां पहुंचा. उसने दुकान से नमकीन और बिस्किट खरीदा और बिना पैसा दिए ही जाने लगा. शोभनाथ ने पैसा मांगा तो विवाद शुरू हो गया.

पुलिस ने बताया कि शोभनाथ और उसके भाई ने अमित की पिटाई कर दी. इस घटना के बाद अमित चार साथियों समेत शोभनाथ की दुकान पर पहुंचा तथा शोभनाथ के सिर पर धारदार हथियार से हमला कर दिया. शोभनाथ इस हमले में गंभीर रूप से घायल हो गया. गंभीर हालत में उसे जिला अस्पताल लाया गया. डॉक्टरों ने उसे वाराणसी रेफर कर दिया लेकिन रविवार देर शाम उसकी मौत हो गई.


थाना प्रभारी अनिल तिवारी ने बताया कि शोभनाथ के पिता भृगुनाथ पासवान की तहरीर पर पुलिस ने अमित कुमार सिंह सहित चार लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया है. उन्होंने बताया कि आरोपियों को गिरफ्तार करने के लिए दबिश दी जा रही है और पुलिस ने शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेज दिया है.



ये भी पढ़ें-



First published: July 29, 2019, 11:22 AM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...