लाइव टीवी
Elec-widget

फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी कर रहा लेखपाल बर्खास्त, वसूला जाएगा पूरा वेतन

भाषा
Updated: November 19, 2019, 5:37 PM IST
फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी कर रहा लेखपाल बर्खास्त, वसूला जाएगा पूरा वेतन
फर्जी दस्तावेज के आधार पर नौकरी कर रहा लेखपाल बर्खास्त (प्रतीकात्मक तस्वीर)

जिला प्रशासन ने फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर पिछले 3 साल से नौकरी कर रहे राजस्व विभाग के एक कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है.

  • Share this:
बलिया. उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh, के बलिया (Ballia) जिले में फर्जीवाड़े का एक बड़ा मामला सामने आया है. यहां जिला प्रशासन ने फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर पिछले 3 साल से नौकरी कर रहे राजस्व विभाग के एक कर्मचारी को बर्खास्त कर दिया है. कर्मचारी के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी की जा रही है.

बलिया सदर तहसील के उप जिलाधिकारी अश्विनी कुमार श्रीवास्तव ने बताया कि बलिया तहसील में कार्यरत लेखपाल अजय कुमार को बर्खास्त कर दिया गया है. उन्होंने बताया कि अनुसूचित जाति के फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर नौकरी पाने का मामला संज्ञान में आने पर जांच के बाद यह कार्रवाई की गई है.

फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर पाई थी नौकरी
अश्विनी कुमार ने फर्जी प्रमाण पत्र के आधार पर तीन वर्ष पूर्व नौकरी हासिल की थी. उन्होंने बताया कि लेखपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कराने के साथ ही उसको दिए गए वेतन की वसूली की कार्रवाई की जा रही है.

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: November 19, 2019, 5:37 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...