नशे में धुत पुलिसवाले की बाइक सवार की पिटाई

होटल में खाना खा रहे कुछ लोगों की बाइक को हटाने को लेकर नशे में धूत वज्र वाहन पर तैनात सिपाही ने बाइक वालों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा. जब बाइक वालों ने इसका विरोध किया तो उक्त नशेड़ी सिपाही उनमें से दो लोगों को होटल से खिंचकर उनपर लात घूंसे बरसाने लगा.

amit kumar Srivastava | News18Hindi
Updated: March 22, 2018, 7:15 PM IST
amit kumar Srivastava | News18Hindi
Updated: March 22, 2018, 7:15 PM IST
यूपी के बलिया से खबर आ रही है कि एक नशे की हालत में पुलिस के सिपही ने एक बाइक वाले की जमकर पिटाई कर दी. इस घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस के आला अधिकारियों ने लोगों को भरोसा दिया कि दोषी सिपाही के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी.

ये पूरा मामला सदर कोतवाली के सिविल लाइन इलाके की है. जहां के सिविल लाइन पुलिस चौकी के पास स्थित होटल में खाना खा रहे कुछ लोगों की बाइक को हटाने को लेकर नशे में धूत वज्र वाहन पर तैनात सिपाही ने बाइक वालों को भद्दी-भद्दी गालियां देने लगा. जब बाइक वालों ने इसका विरोध किया तो उक्त नशेड़ी सिपाही उनमें से दो लोगों को होटल से खिंचकर उनपर लात घूंसे बरसाने लगा.



वहीं नशेड़ी सिपाही द्वारा बेकसूर की सरेआम पिटाई किये जाने को लेकर वहां एकत्रित भीड़ ने मार खाए पीड़ितों का साथ देते हुए सिपाही को घेरकर हंगामा मचाना शुरू कर दिया. वहीं मामले की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंचे पुलिस के उच्चाधिकारियों ने आरोपी सिपाही पर कारवाई का भरोसा देकर उग्र भीड़ को जैसे-तैसे शान्त कराया.

ये भी पढ़ें

बागपत: भरी सभा में लगी महिला की बोली, 22 हजार में खरीदकर रचाई शादी
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...

News18 चुनाव टूलबार

  • 30
  • 24
  • 60
  • 60
चुनाव टूलबार