लाइव टीवी

ददरी मेले में बेखौफ बदमाशों का व्यापारियों पर हमला, मची भगदड़

News18 Uttar Pradesh
Updated: December 18, 2018, 9:24 PM IST

मृतक के परिजनो की तहरीर पर स्थानीय कोतवाली पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दिया है.

  • Share this:
बलिया पुलिस की सुस्ती से अपराधियों के हौसले इस कदर बुलन्द हैं, कि जिले में होने वाली प्रसिद्ध मेले में आए बाहरी व्यापारियों पर नृशंस हमला किया गया. दरअसल मंगलवार की रात में  कानपुर से मेले में आये खजला व्यापारियों पर रात को सोते समय दर्जनों बदमाशों ने लाठी-डंडों से हमला कर दिया. जिसके कारण भय से बदहवास व्यापारियों में भगदड़ मच गई. पुलिस मामले को दर्ज करके अपराधियों पर कार्रवाई कर रही है.

लोग जान बचानें के लिए इधर-उधर भागने लगे. इस आपाधापी में कई लोग नीचे गिर गए और भीड़ द्वारा रौंद दिए गए. इस भगदड़ से कई व्यापारियों को गंभीर चोटें आई हैं और एक व्यापारी की मौत हो गई है. करीब आधा दर्जन व्यापारी गंभीर रूप से घायल हो गये हैं. जिन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देर रात को व्यापारियों की चीख-पुकार सुनकर मौके पर पहुंचे आस-पास के ग्रामीण लोगों ने घटना के बारे पुलिस को अवगत कराया. सूचना पाकर कई थानो की पुलिस के साथ मौके पर पहुंची. महिला पुलिस अधीक्षक ने घटना के बाबत आस-पास के लोगो से पूछ-ताछ किया.

बहरहाल मृतक के परिजनो की तहरीर पर स्थानीय कोतवाली पुलिस अज्ञात के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके फरार आरोपियों की तलाश सरगर्मी से शुरू कर दिया है. हालांकि अभी तक किसी भी अपराधी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी है. (रिपोर्ट-अमित कुमार श्रीवास्ताव)

ये भी पढ़ें: 

कमलनाथ के बयान पर माफी मांगें राहुल गांधी, नहीं तो यूपी, बिहार में घुसने नहीं देंगे: बीजेपी

दरोगा ने बेरहमी से पीटा तो महिलाओं ने एसएसपी ऑफिस में दिया धरना
Loading...

तीन तलाक पर संवैधानिक प्रावधानों का उल्लंघन कर रही है केन्द्र सरकार: AIMPLB

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: December 18, 2018, 9:23 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...