बलिया में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत

बताया जा रहा है कि ये दोनों बच्चे उत्‍तराखण्ड के देहरादून सैनिक स्कूल में बच्चे पढ़ते थे. उन्हीं दोनों को लाने के लिए सतीश गए हुए थे. वापस ट्रेन से वाराणसी उतरने के बाद बस से बलिया पहुंचे थे.

News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:51 PM IST
बलिया में भीषण सड़क हादसा, बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत
बाइक सवार पिता-पुत्र समेत 3 लोगों की मौत
News18Hindi
Updated: August 11, 2019, 12:51 PM IST
बलिया में शनिवार देर एक भीषण सड़क हादसे में बाइक सवार पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई. सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मचा हुआ है. पुलिस के मुताबिक कदम चौराहे के पास सतीश कुमार गुप्ता (45) अपने पुत्र साहिल गुप्ता (14) निवासी बैरियां एवं आयुष कुशवाहा (13) निवासी मीरजापुर थाना बैरियां को बाइक से लेकर अपने गांव जा रहे थे. इसी बीच पीछे से कार ने जोरदार टक्‍कर मार दी. इससे तीनों की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं हादसे के बाद कार चालक गाड़ी लेकर फरार हो गया.

सैनिक स्कूल में पढ़ते थे बच्चे

बताया जा रहा है कि ये दोनों बच्चे उत्‍तराखण्ड के देहरादून सैनिक स्कूल में बच्चे पढ़ते थे. उन्हीं दोनों को लाने के लिए सतीश गए हुए थे. वापस ट्रेन से वाराणसी उतरने के बाद बस से बलिया पहुंचे थे. यहां से शहर के तिखमपुर कॉलोनी से अपने बहनोई अंबुज की बाइक लेकर अपने गांव के लिए दोनों बच्चों को लेकर निकल गये.

अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज

इसी बीच कदम चौराहे के समीप पीछे से कार ने धक्का मार दिया जिससे पिता पुत्र सहित तीनों लोगों की घटना स्थल पर ही मौत हो गई. जानकारी होने के बाद परिजनों में मातम की स्थिति बनी हुई है. पुलिस ने अज्ञात कार चालक के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है और मामले की जांच पड़ताल में जुट गई है.

ये भी पढ़ें:

गोरखपुर पहुंचे BJP प्रदेश अध्यक्ष, कहा- कश्मीर में 3 परिवारों के साम्राज्य का हुआ खात्मा
Loading...

जब आधी रात को थाने पहुंचे अपर मुख्य सचिव, नोएडा SSP से रिपोर्ट तलब

यूपी में निवेश की संभावनाएं तलाशने रूस पहुंचे सीएम योगी, बैठक शुरू

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: August 11, 2019, 12:50 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...