लाइव टीवी

बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह सहित 18 के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज

Amit Srivastava | News18 Uttar Pradesh
Updated: October 22, 2018, 2:15 PM IST
बलिया: बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह सहित 18 के खिलाफ हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह. Photo: File

बैरिया तिराहे पर 2 दिन पहले जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच भीड़ भरे चौराहे पर जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें चाकूबाजी और फायरिंग भी हुई थी. घटना को लेकर बीजेपी विधायक पर एक पक्ष की खुलेआम मदद करने के आरोप लगे हैं.

  • Share this:
उत्तर प्रदेश के बलिया में बैरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह और उनके पुत्र व भतीजे सहित कुल 18 लोगोे के खिलाफ पुलिस ने हत्या के प्रयास और साजिश रचने का मुकदमा दर्ज किया है. बता दें बैरिया थाना क्षेत्र के एनएच 31 स्थित बैरिया तिराहे पर 2 दिन पहले जमीनी विवाद को लेकर दो पक्षों के बीच भीड़ भरे चौराहे पर जमकर मारपीट हुई थी, जिसमें चाकूबाजी और फायरिंग भी हुई थी.

घटना को लेकर बीजेपी विधायक पर एक पक्ष की खुलेआम मदद करने के आरोप लगे हैं. इस मारपीट और चाकूबाजी में एक पक्ष के एक युवक को चाकू लगा था, वहीं दूसरे पक्ष के एक वृ‌द्ध का हाथ और पांव टूट गया था.

चाकू से घायल युवक की मां पुनकली देवी ने मामले में विधायक और उनके बेटे व भतीजे सहित कई लोगों के खिलाफ पुलिस से शिकायत की. जिसके बाद महिला की तहरीर के आधार पर पुलिस ने बीजेपी विधायक सुरेन्द्र सिंह उनके पुत्र भाई व भतीजे समेत 18 लोगो के खिलाफ साजिश और हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज कर लिया है.

ये भी पढ़ें: 

मिशन 2019: चुनाव से पहले यूपी में BJP ला रही अभियानों का 'तूफान'

अभिजीत यादव मर्डर: मां मीरा पल-पल बदल रही बयान, अब बताई आत्महत्या की थ्योरी

भारतीय मुस्लिम मुगलों के नहीं, प्रभु श्रीराम के वंशज हैं: गिरिराज सिंह

News18 Hindi पर सबसे पहले Hindi News पढ़ने के लिए हमें यूट्यूब, फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करें. देखिए बलिया से जुड़ी लेटेस्ट खबरें.

First published: October 22, 2018, 2:15 PM IST
Loading...
पूरी ख़बर पढ़ें अगली ख़बर
Loading...