• Home
  • »
  • News
  • »
  • uttar-pradesh
  • »
  • बलिया में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

बलिया में BJP विधायक सुरेंद्र सिंह पर दर्ज हुआ केस, ये रही वजह

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह (फाइल फोटो)

बता दें कि भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा विधायक बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता राम किशोर पर एक अवर अभियंता के स्थानांतरण के लिये दबाव बना रहे थे.

  • Share this:
    बलिया. अपने बयानों के लिये अक्‍सर चर्चा में रहने वाले भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह की मुश्किलें बढ़ गई है. बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता को फोन पर कथित तौर पर अपशब्द कहने तथा धमकी देने के मामले में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस ने बताया कि अधीक्षण अभियंता राम किशोर की शिकायत पर भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह के विरुद्ध कोतवाली में नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है. छानबीन में मिले तथ्यों के आधार पर आवश्यक वैधानिक कार्रवाई की जाएगी.

    बता दें कि भाजपा के बैरिया क्षेत्र के विधायक सुरेंद्र सिंह का पिछले दिनों एक ऑडियो वायरल हुआ था, जिसमें भाजपा विधायक बिजली विभाग के अधीक्षण अभियंता राम किशोर पर एक अवर अभियंता के स्थानांतरण के लिये दबाव बना रहे थे. वहीं वायरल ऑडियो में बीजेपी विधायक राम किशोर को अपशब्द और धमका रहे हैं.

    इससे पहले बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने पश्चिम बंगाल (West Bengal) की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी  ( Mamata Banerjee) पर आरोप लगाया था. उन्होंने ममता पर विदेशी ताकतों के बल पर राजनीति करने का आरोप लगाते हुए कहा है कि वह अपनी भाषा और भाव बदल दें , वरना उनका हश्र भी कांग्रेस नेता पी. चिदंबरम जैसा ही होगा.

    (रिपोर्ट: अमित कुमार श्रीवास्तव)

    ये भी पढ़ें:

    सरकारी खजाने से नहीं, अब सीएम-मंत्री खुद भरेंगे अपना आयकर! 1981 के एक्ट में संशोधन की तैयारी

    जौहर यूनिवर्सिटी मामला: अब आजम खान NGT के रडार पर, DM बोले- हो रही बेदखली की कार्रवाई

    समाजवादी पार्टी में शामिल नहीं होंगे शिवपाल सिंह यादव, प्रसपा ने किया खंडन

    पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.

    हमें FacebookTwitter, Instagram और Telegram पर फॉलो करें.

    विज्ञापन
    विज्ञापन

    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज