बलिया में BJP नेता के यहां बर्थडे पार्टी में हर्ष फायरिंग, भोजपुरी गायक गोलू राजा को लगी गोली, देखें VIDEO

बलिया में एक बीजेपी नेता के यहां बर्थडे पार्टी में भोजपुरी गायक गोलू राजा को गोली लगी है.

बलिया (Ballia): गोली लगने से भोजपुरी गायक गोलू राजा (Bhojpuri Singer Golu Raja) घायल हो गए, जिन्हें पहले इलाज के लिए बक्सर ले जाया गया, फिर वहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

  • Share this:
बलिया: उत्तर प्रदेश के बलिया (Ballia) में एक बीजेपी नेता के यहां बर्थडे पार्टी (Birthday Party) के दौरान हर्ष फायरिंग (Firing) का मामला सामने आया है. इसका वीडियो भी वायरल (Viral Video) हो रहा है. इस हर्ष फायरिंग में भोजपुरी गायक गोलू राजा (Bhojpuri Singer Golu Raja) को गोली लगने की खबर है. गोली लगने से भोजपुरी गायक घायल हो गए, जिन्हें पहले इलाज के लिए बक्सर ले जाया गया, फिर वहां से उसे वाराणसी रेफर कर दिया गया है. फिलहाल पुलिस केस दर्ज कर मामले की जांच में जुटी हुई है.

बीजेपी नेता भानु दुबे के बेटे के जन्मदिन की थी पार्टी
जानकारी के अनुसार बीजेपी नेता भानु दुबे के आवास पर उनके बेटे की बर्थडे पार्टी का आयोजन था. इस दौरान नाच गाने का भी आयोजन किया गया था. गोलू राजा इसी में परफॉर्म करने आए थे. कार्यक्रम के दौरान हर्ष फायरिंग शुरू हो गई. अचानक स्टेज पर एक गोली गोलू राजा को लगी, जिसके बाद वह स्टेज से नीचे गिर गए. पता चला है कि घटना के बाद घायल गोलू को इलाज के लिए मऊ ले जाया गया, लेकिन वहां इलाज की सुविधा नहीं मिल सकी तो उसके सहयोगी लेकर बक्सर चले गए. इसके बाद उन्हें वाराणसी रेफर कर दिया गया है. जानकारी के बाद पुलिस मामले की तफ्तीश में जुटी है.



पुलिस ने शुरू की जांच
देवेन्द्र नाथ, एसपी बलिया ने बताया कि भानु दुबे द्वारा अपने बच्चे के जन्मदिन में गायक गोलू राजा को बुलाया गया था. इस दौरान फायरिंग में गोलू राज घायल हो गए. एसपी ने बताया कि बक्सर में उनकी डॉक्टर से बात हुई है, उसने बताया है कि गोलू राजा के हाथ में फ्रैक्चर है और पेट में गोली है. वह बातचीत कर रहे हैं और खतरे से बाहर हैं. उन्हें वाराणसी रेफर किया गया है. इस संबंध में केस दर्ज कर लिया गया है और जांच की जा रही है.

पढ़ें Hindi News ऑनलाइन और देखें Live TV News18 हिंदी की वेबसाइट पर. जानिए देश-विदेश और अपने प्रदेश, बॉलीवुड, खेल जगत, बिज़नेस से जुड़ी News in Hindi.