Home /News /uttar-pradesh /

पूर्व मंत्री के भाई ने दी योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को फोन पर धमकी

पूर्व मंत्री के भाई ने दी योगी सरकार के मंत्री उपेंद्र तिवारी को फोन पर धमकी

उपेन्द्र तिवारी ने बताया कि सूबे के पूर्व राजस्व मंत्री और बसपा नेता के भाई सतीश उर्फ नागा चौधरी का फोन आया. उसने फोन पर ही मुझे भद्दी-भद्दी गलियां देते हुए पूरे परिवार के साथ मुझे जान से मारने की धमकी दी.

    उत्तर प्रदेश में ऑपरेशन क्लीन चलाकर गुंडों व बदमाशों का एनकाउंटर कराने वाली योगी सरकार के शासनकाल में आम तो आम अब खास भी सुरक्षित नहीं रह गए हैं. ताजा मामला बलिया की हाई प्रोफाइल फेफना विधान सभा सीट से भाजपा विधायक व सूबे के राज्य मंत्री उपेन्द्र तिवारी से जुड़ा हुआ है. यूपी के राज्यमंत्री स्वतंत्र प्रभार उपेंद्र तिवारी को मोबाइल फोन पर परिवार सहित जान से मारने की धमकी देने का मामला सामने आया है.

    मंत्री उपेन्द्र तिवारी के अनुसार, बीते 6-7 मई की रात को वो क्षेत्र में आयोजित शादी समारोह में शिरकत करने के बाद वापस घर लौटते समय उनके मोबाइल पर फेफना निवासी व सूबे के पूर्व राजस्व मंत्री और बसपा नेता के भाई सतीश उर्फ नागा चौधरी का फोन आया. उसने फोन पर ही मुझे भद्दी-भद्दी गलियां देते हुए पूरे परिवार के साथ मुझे जान से मारने की धमकी दी. इधर धमकी देने की सूचना मंत्री पुलिस व प्रशासन को देते हुए समर्थकों के साथ सदर कोतवाली पहुंचकर आरोपी सतीश चौधरी उर्फ नागा चौधरी के खिलाफ नामजद एफआईआर दर्ज कराई.

    मंत्री उपेन्द्र तिवारी ने बताया कि सतीश चौधरी उर्फ नागा चौधरी ने ऐसा इसलिए किया क्योंकि वो खाद्यान माफिया है. उनका खाद्यान विभाग में पिछले 25 सालों से ठेका चल रहा था. इस बार भी वो गलत तरीके से फिर ठेका लेना चाहते हैं. उनका ठेका निरस्त हो गया है. जिसके बाद बिचलित होकर उन्होंने धमकी दी है.

    बलिया कोतवाली के प्रभारी शशि मौली पांडेय ने बुधवार को बताया कि मंत्री उपेंद्र तिवारी की शिकायत पर बलिया शहर कोतवाली में पूर्व मंत्री व बसपा के वरिष्ठ नेता सतीश चौधरी नागा के विरुद्ध नामजद मुकदमा दर्ज किया गया है. उन्होंने कहा कि भारतीय दंड संहिता की अपशब्द कहने व जान से मारने की धमकी देने की धाराओं में मुकदमा दर्ज हुआ है. उन्होंने शिकायत का हवाला देते हुए बताया कि कल रात्रि मंत्री को उनके मोबाइल फोन पर अपशब्द कहे गये तथा परिवार समेत जान से मारने की धमकी दी गई. पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है.

    ये भी पढ़ें-

    अलवर में दलित महिला से गैंगरेप पर गरमाई सियासत, भीम आर्मी ने बुलाया जयपुर बंद

    पीएम नरेंद्र मोदी ने रैली में किया IPL का जिक्र, राजीव गांधी पर लगाया नया आरोप

    Exclusive: जिग्नेश मेवाणी की भविष्यवाणी, बताया लोकसभा चुनाव में किस पार्टी को मिलेंगी कितनी सीटें

    शीला दीक्षित के रोड शो में बोलीं प्रियंका गांधी, भाषण दूं या दिल की बात करूं

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से नफरत करता हूं: अरविंद केजरीवाल

    राजीव गांधी पर PM मोदी की टिप्पणी से नाराज युवक ने खून से लिखी चिट्ठी

    लोकसभा चुनाव: EVM को लेकर बसपा प्रत्याशी को सताया ये डर, मैदान में लगाया तम्बू

    एक क्लिक और खबरें खुद चलकर आएगी आपके पाससब्सक्राइब करें न्यूज़18 हिंदी WhatsAppअपडेट्स

    Tags: BJP, BSP, Police, UP police, Upendra Tiwari, Yogi adityanath

    विज्ञापन

    राशिभविष्य

    मेष

    वृषभ

    मिथुन

    कर्क

    सिंह

    कन्या

    तुला

    वृश्चिक

    धनु

    मकर

    कुंभ

    मीन

    प्रश्न पूछ सकते हैं या अपनी कुंडली बनवा सकते हैं ।
    और भी पढ़ें
    विज्ञापन

    टॉप स्टोरीज

    अधिक पढ़ें

    अगली ख़बर